Daily Horoscope: आज इस राशि के जातकों को धन लाभ संभव, जानिए 9 मार्च का राशिफल

Daily Horoscope: वृषभ राशि के जातकों का किसी बात से मन भटक सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. मेहनत और धैर्य के बल पर काम सफल होंगे.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Mar 9, 2024, 07:24 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Daily Horoscope: आज इस राशि के जातकों को धन लाभ संभव, जानिए 9 मार्च का राशिफल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: वृषभ राशि के जातकों का किसी बात से मन भटक सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. मेहनत और धैर्य के बल पर काम सफल होंगे.

मेष
आज अपने मन की बात परिवार वालों से साझा करें तो चिंता कम होगी. निवेश के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. जीवनसाथी की तरफ आकर्षण महसूस होगा.

वृषभ
किसी बात से मन भटक सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. मेहनत और धैर्य के बल पर काम सफल होंगे.

मिथुन
आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. काम में भी मन लगेगा. घरवालों को भी समय दें. बेरोजगार लोगों को नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. इंतजार करें.

कर्क
आज सावधान रहें वरना कोई आपका फायदा उठा सकता है. मेहनत से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. तनाव हो सकता है. विवाह से जुड़े प्रस्ताव मिल सकते हैं.

सिंह
आज आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है. सामाजिक कार्यों में शामिल हों.

कन्या
आज लंबे समय से चल रही किसी बीमारी में राहत मिल सकती है. जीवनसाथी से मनमुताबिक सहयोग न मिलने पर मन में नाराजगी पैदा हो सकती है.

तुला
आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. मन में प्रतिस्पर्धा का भाव रहेगा. आज अपने विरोधियों की चालों को समझें. किसी के बहकावे में न आएं.

वृश्चिक
पुरानी समस्याएं आज सामने आकर चिंता बढ़ा सकती हैं. उधार देने में सावधानी बरतें. अपनी भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें. अनुभवी लोगों से जुड़ें.

धनु
स्वयं को रचनात्मक कार्यों में लगाने का प्रयास करें. वैवाहिक जीवन के आनंद लेने के लिए सही समय है. मान-सम्मान बढ़ेगा. खर्च अधिक हो सकता है.

मकर
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. आपको अच्छी सोच का लाभ मिलेगा. अपने साथियों की गलत बातों का समर्थन करने से बचें.

कुंभ
पहले से निवेश की कोई योजना बनाई है तो उसमें आज लाभ मिलने की संभावना है. आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. कोई सौदा अंतिम समय में अटक सकता है.

मीन
आज आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकता है. अपने विरोधियों को पहचानने का प्रयत्न करें. परिवार के साथ घूमने का प्लान बन सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़