Daily Horoscope: मकर संक्रांति पर मिथुन को मिलेगा मनचाहा लाभ, जानिए मेष, वृष और कर्क का हाल

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता प्राप्त होगी. लेन-देन के मामले में आपको सावधानी बरतनी होगी. व्यवसाय कर रहे जातक रुकी हुई योजनाओं को दोबारा शुरू करने में व्यस्त रहेंगे. आपका यह दिन मौज मस्ती में व्यतीत होगा. समय पर कार्य पूरे नहीं होने से नौकरी में परेशानी आ सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2023, 07:03 AM IST
  • मेषः कार्यक्षेत्र में आपके कामों की प्रशंसा होगी
  • कर्कः किसी से मन की बातों को साझा ना करें
Daily Horoscope: मकर संक्रांति पर मिथुन को मिलेगा मनचाहा लाभ, जानिए मेष, वृष और कर्क का हाल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: वृष राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता प्राप्त होगी. लेन-देन के मामले में आपको सावधानी बरतनी होगी. व्यवसाय कर रहे जातक रुकी हुई योजनाओं को दोबारा शुरू करने में व्यस्त रहेंगे. आपका यह दिन मौज मस्ती में व्यतीत होगा. समय पर कार्य पूरे नहीं होने से नौकरी में परेशानी आ सकती है.

मेष
आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा. वैसे भी दिन बहुत ही ज्यादा बढ़िया रहने वाला है. नौकरीपेशा जातकों को पद में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. पार्टनरशिप वाले बिजनेस में मनमुताबिक लाभ हासिल होगा. धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर रुचि दिखाएंगे. कार्यक्षेत्र में आपके कामों की प्रशंसा होगी.

वृष
आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता प्राप्त होगी. लेन-देन के मामले में आपको सावधानी बरतनी होगी. व्यवसाय कर रहे जातक रुकी हुई योजनाओं को दोबारा शुरू करने में व्यस्त रहेंगे. आपका यह दिन मौज मस्ती में व्यतीत होगा. समय पर कार्य पूरे नहीं होने से नौकरी में परेशानी आ सकती है.

मिथुन
आज का दिन आपके लिए व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ दिलाने वाला रहेगा. किसी के मामले में दखल न दें. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को किसी नए पद की प्राप्ति हो सकती है. शत्रुओं को हावी न होने दें. आकस्मिक मुनाफे या सट्टेबाजी से आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. परिवार का साथ मिलेगा.

कर्क
आज का दिन आपका विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा. सभी लोग मिल जुलकर रहेंगे. मेहनत के बल पर आपको धन लाभ होगा. आज किसी से अपने मन की बातों को साझा ना करें.

ये भी पढ़ें- Panchang 15 January: आज है मकर संक्रांति, रविवार 15 जनवरी 2023 के पंचांग में जानिए शुभ मुहूर्त, राहुकाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़