Daily Horoscope: आज इतने बजे के बाद तुला की लगेगी लॉटरी, मकर को होने वाला है नुकसान

Daily Horoscope: धनु राशि वाले आज बेवजह के वाद विवाद और गुस्से से बचें. लंबे समय से अटके काम पूरे हो सकते हैं. आज बुद्धि और विवेक से फैसले लें. सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करें, आप कामयाब होंगे. आज भावनात्मक विषयों में उत्साह दिखाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2023, 06:27 AM IST
  • क्या कहते हैं आपके सितारे
  • जानिए आज के राशिफल में
Daily Horoscope: आज इतने बजे के बाद तुला की लगेगी लॉटरी, मकर को होने वाला है नुकसान

नई दिल्लीः Daily Horoscope: धनु राशि वाले आज बेवजह के वाद विवाद और गुस्से से बचें. लंबे समय से अटके काम पूरे हो सकते हैं. आज बुद्धि और विवेक से फैसले लें. सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करें, आप कामयाब होंगे. आज भावनात्मक विषयों में उत्साह दिखाएंगे.

तुला
आज धैर्य से काम लें. दिन के मध्य में अचानक धन लाभ का योग बन रहा है. जीनवसाथी की सेहत को लेकर चिंता रहेगी. जरूरी काम न होने से तनाव हो सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मन खुश रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. 

वृश्चिक
आज धन प्राप्ति के अवसर बन रहे हैं. भौतिक वस्तुओं में इजाफा होगा. संतान के भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है. सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. काम पर ध्यान दें. किसी चीज को लेकर परिवार में जिद न करें. 

धनु
आज बेवजह के वाद विवाद और गुस्से से बचें. लंबे समय से अटके काम पूरे हो सकते हैं. आज बुद्धि और विवेक से फैसले लें. सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करें, आप कामयाब होंगे. आज भावनात्मक विषयों में उत्साह दिखाएंगे.

मकर
आज के दिन बड़ी सोच का फायदा उठा सकते हैं. धन से जुड़े कार्यों में सावधानी बरतें. शाम के समय धन हानि हो सकती है. फैसले लेने में जल्दबाजी न करें. तरक्की के योग बन रहे हैं. अध्यात्म की ओर ध्यान रहेगा.   

कुंभ
आज धैर्य से काम लें. दिन आपके लिए प्रतिकूल रहेगा. मन में उथल पुथल रहेगी. कारोबार में व्यवधान आ सकता है. भागदौड़ ज्यादा रहेगी. किसी पुराने मित्र से लंबे समय के बाद मुलाकात हो सकती है. 

मीन
आज खर्चों पर ध्यान दें. परिवार और रिश्तेदारों के बीच मधुरता बनाए रखें वरना विवाद हो सकता है. बेवजह के मानसिक तनाव से बचें. सफलता के योग बन रहे हैं. किसी दोस्त से कारोबार का ऑफर मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः Aaj Ka Rashifal: वृष समेत इन राशियों की रॉकेट की तरह तेजी से बढ़ेगी आय, जानें 11 जून का राशिफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़