आज का राशिफल 17 अक्टूबरः कुंभ राशि वाले करेंगे अधिक खर्च, मकर और मीन को लाभ के संकेत, लेकिन...

Daily Horoscope: कुंभ राशि के जातकों का आज सार्वजनिक जीवन बेहतर बनेगा. दिखावे की मानसिकता रहने के कारण आवश्यकता से अधिक खर्च करेंगे. पुराने रोग की समस्या फिर से बन सकती है. घर में वातावरण शांत रहेगा. प्रतिस्पर्धा के कारण स्वयं को अन्य से निम्न आंकने पर दुखी होंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 06:36 AM IST
  • धनुः सेहत सामान्य रहेगी
  • मकरः कार्य में विघ्न आएंगे
आज का राशिफल 17 अक्टूबरः कुंभ राशि वाले करेंगे अधिक खर्च, मकर और मीन को लाभ के संकेत, लेकिन...

नई दिल्लीः Daily Horoscope कुंभ राशि के जातकों का आज सार्वजनिक जीवन बेहतर बनेगा. दिखावे की मानसिकता रहने के कारण आवश्यकता से अधिक खर्च करेंगे. पुराने रोग की समस्या फिर से बन सकती है. घर में वातावरण शांत रहेगा. प्रतिस्पर्धा के कारण स्वयं को अन्य से निम्न आंकने पर दुखी होंगे.

धनु (Sagittarius Daily Horoscope)
आज प्रातःकाल से ही मन पर चंचलता हावी रहेगी. सेहत सामान्य रहेगी. जिम्मेदारी बढ़ने पर कार्यों को गंभीर होकर करेंगे, जिससे सफलता की संभावनाएं बढ़ेंगी. छोटी-छोटी बातों को अनदेखा करना ही बेहतर रहेगा.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग - नारंगी
उपाय - सूर्य को जल में तिल से अर्घ्य दीजिए.

मकर (Capricornus Daily Horoscope)
आज कार्य में विघ्न आएंगे. पूर्व में बनाईं योजनाएं आज किसी कमी के कारण अधूरी रह सकती हैं. वाणी अथवा व्यवहार से लाभ मिलेगा.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - हरा
उपाय - गोशाला में हरी घास का दान करें.

कुंभ (Aquarius Daily Horoscope)
आज के दिन आपका सार्वजनिक जीवन बेहतर बनेगा. दिखावे की मानसिकता रहने के कारण आवश्यकता से अधिक खर्च करेंगे. पुराने रोग की समस्या फिर से बन सकती है. घर में वातावरण शांत रहेगा. प्रतिस्पर्धा के कारण स्वयं को अन्य से निम्न आंकने पर दुखी होंगे.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग - केसरिया
उपाय – मां दुर्गा का पाठ करना शुभ रहेगा.

मीन (Pisces Daily Horoscope)
आज के दिन आप अपनी महत्वाकांक्षा की पूर्ति कर सकेंगे. दिन का पहला भाग आनंद से व्यतीत करेंगे. धन लाभ के योग हैं, परंतु जल्दबाजी में गलत जगह निवेश भी हो सकता है. यदि योजनाबद्ध तरीके से कार्य करेंगे तो सफलता की संभावना भी अच्छी रहेगी.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय – गौरी गणेश को नमन करें.

यह भी पढ़ें- Horoscope 17 October: मेष-मिथुन को होगा लाभ, जानिए वृष और कर्क का सोमवार का राशिफल

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 17 October: सिंह-तुला को मिलेगी सफलता, कन्या और वृश्चिक का दिन रहेगा मिलाजुला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़