Aaj Ka Rashifal: कुंभ की कार्यक्षेत्र में बेहतर होगी स्थिति, जानें कैसा रहेगा धनु, मकर व मीन का द‍िन

Daily Horoscope 8 February: गुरुवार का दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं आज का राशिफल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 06:58 AM IST
  • धनु: मनमाफिक परिणाम मिलेंगे.
  • मकर: जरूरत से ज़्यादा खर्चा न करें.
Aaj Ka Rashifal: कुंभ की कार्यक्षेत्र में बेहतर होगी  स्थिति, जानें कैसा रहेगा धनु, मकर व मीन का द‍िन

Daily Horoscope 9 February मीन राशि के विवाहित जातकों को ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है. कुंभ राशि वालों को पैसों की बचत करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जबकि दिन में तीखी नोकझोंक के बाद मकर राशि के लोगों को अपने जीवनसाथी के साथ एक बेहतरीन शाम बिताने का मौका मिलेगा.

धनु  (Sagittarius Horoscope Today)
आपको अपने स्वास्थ्य और रूप-रंग को बेहतर बनाने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा. आपको ऐसे दोस्तों से दूर रहने की जरूरत है जो आपसे पैसे उधार मांगते हैं और फिर उसे वापस नहीं करते हैं. विदेशी व्यापार से जुड़े लोगों को मनमाफिक परिणाम मिलने के आसार हैं. इसी के साथ इस राशि के नौकरीपेशा जातक कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा का पूरा उपयोग कर सकते हैं.

मकर (Capricorn Horoscope Today)
मकर राशि के जातक दूसरों को प्रभावित करने के लिए जरूरत से ज़्यादा खर्चा न करें. आप अपनी भावनाओं को उन लोगों तक प्रभावी ढंग से पहुंचाने में सक्षम होंगे जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं. आप कड़ी मेहनत और धैर्य से अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे. दिन में तीखी नोकझोंक के बाद जीवनसाथी के साथ आप एक बेहतरीन शाम बिताएंगे.

कुंभ  (Aquarius Horoscope Today)
मोतियाबिंद के रोगियों को प्रदूषित वातावरण में जाने से बचना चाहिए. पैसों की बचत करने में आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आपकी प्रेम कहानी आज एक नया मोड़ ले सकती है, जिसमें आपका पार्टनर आपसे शादी की संभावनाओं पर चर्चा कर सकता है. ऐसे में आपको कोई भी फैसला लेने से पहले हर पहलू पर विचार करना चाहिए. कार्यक्षेत्र में हो रहे बदलावों से आपको लाभ होगा.

मीन का राशिफल (Pisces Horoscope Today)
आपकी इच्छा शक्ति को पुरस्कृत किया जा सकता है. इस राशि के विवाहित जातकों को ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है. अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. किसी से कोई भी वादा करने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आपका काम प्रभावित तो नहीं हो रहा है. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं और साथ में अच्छा समय बिता सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़