आज का राशिफल 27 जनवरी: धनु को महंगी पड़ेगी लापरवाही, कुंभ के वैवाहिक जीवन में आएगी बाधा, जानें अन्य राशियों का हाल

Daily Horoscope 27 January: कुंभ राशि के जातक प्रेम संबंधों में जबरदस्ती करने से बचें. समस्याओं का तेजी से समाधान करने की आपकी क्षमता आपको पहचान दिलाएगी. वैवाहिक जीवन में आज आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 09:06 AM IST
  • मकर: आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है.
  • कुंभ: घरेलू उपकरण ख़रीदने की संभावना है.
आज का राशिफल 27 जनवरी: धनु को महंगी पड़ेगी लापरवाही, कुंभ के वैवाहिक जीवन में आएगी बाधा, जानें अन्य राशियों का हाल

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 27 January कुंभ राशि के जातक पैसों की अहमियत को अच्छी तरह से जानते हैं इसलिए आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया पैसा भविष्य में काम आएगा और किसी बड़ी मुश्किल से निकलने में मददगार साबित होगा. आप में से कुछ लोगों के गहने या घरेलू उपकरण खरीदने की संभावना है. 

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
आज के दिन आपको बेवजह के खर्चे करने से खुद को रोकना चाहिए नहीं तो पैसों की कमी हो सकती है. पारिवारिक दायित्वों पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है. आपकी ओर से की गई लापरवाही महंगी साबित हो सकती है. ऐसे लोगों के साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और आपको भविष्य के रुझानों के बारे में जानकारी दे सकते हैं. 
शुभ अंक : 5
शुभ रंग :-हरा और फिरोजा
उपाय : अच्छे आर्थिक जीवन के लिए हरी बोतलों में पौधे रखें और बाथरूम में भी हरे रंग की टाइल्स लगाएं.

मकर (Capricorn Horoscope Today)
बैंक से जुड़ी डील करते समय बहुत सावधानी की जरूरत पड़ेगी. एक दूसरे की बातों को समझकर निजी समस्याओं का समाधान करें. उन्हें सार्वजनिक रूप से न लाएं अन्यथा आपकी बदनामी होने की संभावना अधिक है. आज आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है. कार्यस्थल पर आज सभी लोग आपकी बात दिल से सुनेंगे. काम का दबाव लंबे समय से आपके वैवाहिक जीवन को बाधित कर रहा है.
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
उपाय : पारिवारिक सुख की प्राप्ति के लिए सवा किलो जौ किसी गोशाला या गौशाला में दें.

कुंभ (Aquarius Horoscope Today)
पैसों की अहमियत को आप अच्छी तरह से जानते हैं इसलिए आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया पैसा भविष्य में काम आएगा और किसी बड़ी मुश्किल से निकलने में मददगार साबित होगा. आप में से कुछ लोगों के गहने या घरेलू उपकरण ख़रीदने की संभावना है. प्रेम संबंधों में जबरदस्ती करने से बचें. समस्याओं का तेजी से समाधान करने की आपकी क्षमता आपको पहचान दिलाएगी. वैवाहिक जीवन में आज आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
उपाय: एक खूबसूरत प्रेम जीवन के लिए अपनी जेब में एक सुगंधित रुमाल रखें.

मीन (Pisces Horoscope Today)
अपनी उच्च ऊर्जा का आज सदुपयोग करने का प्रयास करें. बस उन लोगों को नजरअंदाज करें जो आपसे बिजनेस क्रेडिट के लिए संपर्क कर रहे हैं. शाम के समय किचन के लिए जरूरी सामान की खरीदारी आपको व्यस्त रखेगी. जीवनसाथी के पारिवारिक सदस्यों की रुकावटों के कारण आपका दिन थोड़ा ख़राब हो सकता है.इस राशि के विद्यार्थी आवश्यकता से अधिक टीवी या मोबाइल फोन पर अपना समय प्रमुखता से नष्ट कर सकते हैं.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड
उपाय : निरंतर आर्थिक उन्नति के लिए गायत्री चालीसा और गायत्री मंत्र का नियमित जाप करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़