Aaj Ka Rashifal: धनु को गुड न्यूज, तो कुंभ को बिना मेहनत के मिलेगा मान-सम्मान, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

11 July 2023 Rashifal: आज के दिन तुला राशि के जातकों कई सारी समस्याओं के बीच बहुत खुश रहने वाले हैं. वहीं, वृश्चिक राशि के जातक शारीरिक पीड़ा का सामना कर सकते है. इससे उनके अंदर संसार के प्रति मोह भंग की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. धनु राशि के जातकों के लिए किसी बहुत अच्छे समाचार के मिलने के संयोग बन रहे हैं. आइए जानते हैं बाकि राशि के जातकों के लिए आज का दिन किस तरह से बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 11, 2023, 07:57 AM IST
  • कुंभ को बिना मेहनत के मिलेगा मान-सम्मान
  • धनु को मिलेगा गुड न्यूज
Aaj Ka Rashifal: धनु को गुड न्यूज, तो कुंभ को बिना मेहनत के मिलेगा मान-सम्मान, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

नई दिल्लीः 11 July 2023 Rashifal: आज के दिन तुला राशि के जातकों कई सारी समस्याओं के बीच बहुत खुश रहने वाले हैं. वहीं, वृश्चिक राशि के जातक शारीरिक पीड़ा का सामना कर सकते है. इससे उनके अंदर संसार के प्रति मोह भंग की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. धनु राशि के जातकों के लिए किसी बहुत अच्छे समाचार के मिलने के संयोग बन रहे हैं. आइए जानते हैं बाकि राशि के जातकों के लिए आज का दिन किस तरह से बीतने वाला है. 

तुला
आज के दिन आप की राशि के जातक बहुत सारी समस्याओं के साथ भी खुश रहने वाले हैं. भले ही आप की शारीरिक स्थिति या मानसिक स्थितियां और आर्थिक स्थितियां सब आपको धोखा दे, पर आपका जो उत्साह है वह आज के दिन आपके लिए अधिक सहायक रहने वाला है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को शारीरिक पीड़ा या शारीरिक समस्याओं में उतार-चढ़ाव के कारण संसार से मोहभंग होने जैसी स्थिति बनती हुई दिखाई देगी. जब खुद ही खुश ना हो तो दुनिया की खुशियों का क्या करना है. वैसी ही स्थिति आज के दिन आपके लिए बन रही है. ऐसे में आपको किसी अच्छे मनोचिकित्सक से मिलना चाहिए. इसका निवारण आपके लिए बेहद आवश्यक है.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को बहुत ही अच्छे समाचार मिलने के योग बन रहे हैं. बस अपनी दैनिक दिनचर्या और खानपान पर नियंत्रण रखें. आज का दिन आपको सम्मान के साथ-साथ धन देने वाला है. जीवन में धन कमा लेना बड़ी बात नहीं है पर बड़ी बात यह है कि आपने जो धन कमाया है वह सहसम्मान कमाया है.

मकर
आज के दिन इस राशि के जातक आशंकित रहने वाले हैं कि उनके साथ कुछ बुरा न हो जाए. ऐसे में यह स्थिति आपकी राशि  के जातकों के लिए डर पैदा करने वाली है, जो कि निश्चित तौर पर किसी के लिए भी अच्छी स्थिति नहीं कही जा सकती है. हालांकि, आज के दिन आपको कोई ऐसा समाचार भी मिल सकता है, जो आपके लिए दुखद हो. व्यापार रोजगार भी थोड़ा आज के दिन प्रभावित रहने वाला है. इसको लेकर अतिरिक्त सावधानी बहुत आवश्यक है.

कुम्भ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को बिना परिश्रम किए ही बहुत सारा सम्मान मिलने का योग बन रहा है. कुल मिलाकर तुलसीदास जी की लिखी हुई एक चौपाई का आधा हिस्सा 'प्रभुता पाई काही मद नहीं' आप पर आज के दिन बहुत सटीक बैठता है क्योंकि आज के दिन आपको इतना सम्मान मिलेगा कि यह सम्मान आपको बुरे मार्ग की ओर आकर्षित करेगा और आपके पतन का कारण भी बन सकता है. इसलिए सावधानी आपके लिए बहुत आवश्यक है. बुरे लोगों से और बुरे कर्मों से.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातक थोड़े से डरे-डरे से रहेंगे और इस डर का कारण उनकी शारीरिक पीड़ा रहने वाली हैं और साथ ही कुछ हद तक आर्थिक नुकसान भी आपके लिए चिंता का कारण बनता हुआ दिखाई देता है. ऐसे में अपने व्यापार रोजगार पर आपको थोड़ा अधिक पकड़ बनाकर रखनी चाहिए. जिससे आपके नुकसान अधिक ना हो और शारीरिक समस्याओं के निदान के लिए आज किसी अच्छे डॉक्टर से जरूर मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः 11 July 2023 Rashifal: मेष को मिलेगी सफलता, तो कन्या राशि के जातकों को रहना होगा सावधान, जानें आज का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़