Aaj Ka Rashifal 25 January 2023: तुला की फिजूलखर्ची से घर में बढ़ेगा तनाव, जानिए कैसा रहेगा आन्य राशियों का दिन

Horoscope 25 January 2023: वृश्चिक राशि के जातकों को अचल संपत्ति में निवेश करने से लाभ होगा. आज हर कोई आपका दोस्त बनना चाहता है. नए उद्यम से अच्छा रिटर्न मिलेगा. आज आपका बिस्तर से उठने का मन नहीं करेगा और आलस्य हावी रहेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 09:37 AM IST
  • सिंह: मानसिक रूप से तनाव हो सकता है.
  • तुला: अपने लिए भरपूर समय मिलेगा.
Aaj Ka Rashifal 25 January 2023: तुला की फिजूलखर्ची से घर में बढ़ेगा तनाव, जानिए कैसा रहेगा आन्य राशियों का दिन

नई दिल्लीः Horoscope 25 January 2023 दूध उद्योग से जुड़े कन्या राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ होने की संभावना है. तुला राशि वाले आज पैसा बचाने का हुनर ​​सीख सकते हैं और उसका सही इस्तेमाल कर सकते हैं. आइए जनते हैं कि आज का दिन सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक के लिए कैसा रहने वाला है.

सिंह (Leo Horoscope Today)
घर की छोटी-छोटी चीजों पर आज आपका काफी खर्चा हो सकता है, जो आपको मानसिक रूप से तनाव दे सकता है. रिश्तेदारों से मुलाकात आपके भागदौड़ भरे दिन में आराम और सुकून के पल लेकर आएगी. आप एक परवाह करने वाले और समझदार दोस्त से मिलेंगे. आज किसी को वादा करने से बचें.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड
उपाय: अपने दैनिक पूजा-पाठ और कर्मकांड में सिंदूर के साथ सफेद चंदन और गोपीचंदन का प्रयोग अधिक करें.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
आपका आवेगी स्वभाव आपके लिए गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकता है. जो लोग दूध उद्योग से जुड़े हैं उन्हें आज आर्थिक लाभ होने की संभावना है. जरूरत पड़ने पर दोस्त आपकी मदद के लिए आएंगे. इस राशि के जातकों को आज खाली समय में कुछ आध्यात्मिक पुस्तकें पढ़नी चाहिए. ऐसा करने से आपकी कई परेशानियां दूर हो सकती हैं.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला
उपाय: सिक्कों को मिट्टी की गुल्लक में जमा करने से स्वास्थ्य में लाभ होगा.

तुला (Libra Horoscope Today)
आज आप पैसे जमा करने और बचाने का हुनर ​​सीख सकते हैं और उसका सही इस्तेमाल कर सकते हैं. आपकी फिजूलखर्ची भरी जीवनशैली घर में तनाव का कारण बन सकती है. इसलिए अधिक खर्च करने से बचें. इस राशि के जातकों को आज अपने लिए भरपूर समय मिलेगा. आप इस समय का उपयोग अपनी इच्छाओं को पूरा करने, कोई किताब पढ़ने या अपना पसंदीदा संगीत सुनने के लिए कर सकते हैं.
शुभ अंक : 2
लकी कलर: सिल्वर और व्हाइट
उपाय: कुत्ते को रोटी खिलाने से परिवार में सुख की वृद्धि होगी.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
अपने आप को उन गतिविधियों में शामिल रखें जो आपको शांत रखने में मदद करती हैं. अचल संपत्ति में निवेश करने से लाभ होगा. आज हर कोई आपका दोस्त बनना चाहता है. नए उद्यम से अच्छा रिटर्न मिलेगा. आज आपका बिस्तर से उठने का मन नहीं करेगा और आलस्य हावी रहेगा.
शुभ अंक :- 4
शुभ रंग :- भूरा और स्लेटी
उपाय:- जौ को रात भर भिगोकर रख दें और सुबह पशु-पक्षियों में बांट दें, इससे आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- 25 जनवरी 2023, आज का राशिफल: कर्क की हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से होगी मुलाकात, इस बात का रखें ख्याल

यह भी पढ़ें- Horoscope Today: धनु को मिलेगा सरप्राइज गिफ्ट, मकर को प्रसिद्धि, जानें आज का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़