Aaj Ka Rashifal: कर्क की आय में आ सकती है कमी, सोमवार को मेष, वृष और मिथुन रखें इसका ध्यान

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास रहने वाला है. आपको आज नौकरी से संबंधित कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. आपका कोई मित्र आपके लिए कोई उपहार लेकर आ सकता है. लंबे समय से रुका हुआ कोई काम संतोषजनक ढंग से पूरा करने में सफल रहेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 06:47 AM IST
  • वृषः मन परेशान हो सकता है
  • कर्कः आय में कमी आ सकती है
Aaj Ka Rashifal: कर्क की आय में आ सकती है कमी, सोमवार को मेष, वृष और मिथुन रखें इसका ध्यान

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि के जातकों के पास आज अचानक पैसा आएगा. छिपे हुए शत्रु आपके बारे में अफवाहें फैलाने के लिए उतावले होंगे. मन में शांति और प्रसन्नता रहेगी. परिश्रम अधिक रहेगा. आय में कमी आ सकती है. परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी के लिए जाना होगा.

मेष
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपको किसी व्यक्ति से अपने मन की बात साझा करने से बचना होगा, वरना बाद में वह आपका मजाक बना सकते हैं. जमीन-जायदाद में अतिरिक्त धन का निवेश हो सकता है. स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए अपने भाई की मदद लें. मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे.

वृष
मन परेशान हो सकता है. क्रोध के अतिरेक से बचें. बातचीत में संयत रहें. यात्रा के योग बन रहे हैं. आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. मित्रों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन
आज आपका आत्मविश्वास कुछ डगमगा सकता है. व्यापार उन्नति के पथ पर अग्रसर होगा. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. परिवार से दूर जा सकते हैं. आज आपका आत्मविश्वास कुछ डगमगा सकता है.

कर्क
अचानक पैसा आपके पास आएगा. छिपे हुए शत्रु आपके बारे में अफवाहें फैलाने के लिए उतावले होंगे. मन में शांति और प्रसन्नता रहेगी. परिश्रम अधिक रहेगा. आय में कमी आ सकती है. परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी के लिए जाना होगा.

यह भी पढ़ें: Horoscope 12 December: धनु राशि वालों का सितारा रहेगा बुलंदी पर, जानिए मकर, कुंभ और मीन का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़