29 August Rashifal: इन जातकों के लिए बन रहा धन लाभ का योग, जानें वृश्चिक से लेकर मीन का हाल

आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा बीतने वाला है. इस राशि के जातकों को धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. इसके अलावा इनका मन आज दान पुण्य में लग सकता है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Aug 29, 2023, 07:45 AM IST
  • मकर का लिया फैसला होगा सही साबित
  • कुंभ के जातक रहेंगे खुशहाल
29 August Rashifal: इन जातकों के लिए बन रहा धन लाभ का योग, जानें वृश्चिक से लेकर मीन का हाल

नई दिल्लीः आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा बीतने वाला है. इस राशि के जातकों को धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. इसके अलावा इनका मन आज दान पुण्य में लग सकता है. वहीं, धनु राशि के जो जातक कॉरपोरेट सेक्टर से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज प्रमोशन मिलने की उम्मीद है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन आपके लिए कैसा बीतने वाला है. 

वृश्चिक राशिः आज के दिन इस राशि के जातकों को धन लाभ की प्राप्ति होगी. दान-पुण्य करने में मन लगेगा. हालांकि, स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज के दिन आपको निवेश करने से और किसी भी तरह के विवादों में पड़ने से खुद को रोकना होगा. आज के दिन आपकी लव लाइफ काफी शानदार बीतने वाली है. 

धनु राशिः कॉरपोरेट सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. आज के दिन आप अच्छा प्रदर्शन कर उन्नति कर सकते हैं. पार्टनर के साथ आपका कोई विवाद सुलझ सकता है. आज के दिन आपको खुद पर विश्वास करना होगा और आगे बढ़ना होगा. धार्मिक स्थल पर दिया जरूर जलाएं. इससे आप काफी शानदार महसूस करेंगे. 

मकर राशिः आज के दिन आपकी ओर से लिया फैसला आपके लाभदायक साबित होगा. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. साथ ही सफलता मिलने के भी योग बन रहे हैं. आपके निजी और व्यावसायिक जीवन में अच्छी किस्मत का साथ मिल सकता है. घर के बड़े बुजुर्गों का ख्याल रखें. इसका आपको बहुत शानदार लाभ मिलेगा. 

कुंभ राशिः आपके ग्रहों की स्थिति अच्छी होने की वजह से आप काफी खुशहाल रहेंगे. आपके भीतर पॉजिटिव एनर्जी रहेगी. स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा होने वाला है. हालांकि, आज के दिन आपको किसी भी तरह के प्रॉपर्टी में निवेश करने से खुद को रोकना होगा. इसके अलावा अपने सीक्रेट्स किसी दूसरे के साथ शेयर न करें. 

मीन राशिः आज के दिन आपको लीगल मैटर्स में सफलता मिलेगी. साथ ही आपके ऊपर शिवजी का आशीर्वाद बना रहेगा. आज के दिन आपकी मुलाकात नए लोगों से हो सकती है. ये लोग आपकी व्यावसायिक योजनाओं को नया स्वरूप देने में आपकी मदद कर सकते हैं. किसी भी तरह के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करते समय सावधानी बरतें. आज के दिन बाहर का तैलीय खाना खाने से बचें. 

ये भी पढ़ेंः Today's Horoscope: 29 अगस्त को इन जातकों को मिलेगी तरक्की, जानें अपना राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़