Stormy Daniels: कौन हैं स्टॉर्मी डेनियल्स, जिनके चक्कर में हो सकती है पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को जेल
Advertisement

Stormy Daniels: कौन हैं स्टॉर्मी डेनियल्स, जिनके चक्कर में हो सकती है पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को जेल

Who is stormy daniels: स्टॉर्मी डेनियल्स एक वयस्क अभिनेत्री हैं जिनका कानूनी नाम स्टेफ़नी ग्रेगरी क्लिफोर्ड है. बीते कई महीनों से ये नाम अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के साथ लगातार सुर्खियों में हैं. 

stormy daniels file photo

Stormy Daniels, Donald Trump: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) 2016 में हुए अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से पहले अपना मुंह बंद रखने के लिए पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को बड़ी रकम देने के लिए आपराधिक आरोपों का सामना कर रहे हैं. उन्हें इस गुरुवार को दोषी ठहराया गया था. स्टॉर्मी डेनियल्स एक वयस्क अभिनेत्री हैं जिनका कानूनी नाम स्टेफ़नी ग्रेगरी क्लिफोर्ड है. जिन्होंने ये दावा किया था कि 2006 और 2007 में डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनका संबंध था और यौन संबंधों के बारे में चुप रहने के लिए उन्हें बहुत से पैसे मिलते थे. डेनियल्स का दावा था कि ट्रंप के साथ अफेयर के बाद उन्हें चुप रहने के लिए पैसे दिए गए और बकायदा इसके लिए एक समझौता किया गया था.

कौन हैं स्टॉर्मी डेनियल्स?

1.पोर्न स्टार स्टॉर्मी का आरोप है कि ट्रंप ने नेवादा में एक सेलेब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान उन्हें अपने होटल रूम में बुलाया था. ट्रंप ने स्टॉर्मी को टीवी स्टार बनाने का वादा किया था. स्टॉर्मी के मुताबिक, ट्रंप और उनके बीच यौन संबंध बने थे. तब उन्होंने उसे सबसे खूबसूरत कहा था. उन्होंने यह दावा अपनी किताब 'फुल डिस्क्लोजर' में किया है. हालांकि ट्रंप इस बात से इनकार करते रहे हैं कि उन्होंने स्टॉर्मी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. 

 

2. स्टॉर्मी डेनियल्स की एक बेटी है जिन्होंने पिछले साल चौथी बार एडल्ट फिल्म अभिनेता बैरेट ब्लेड से शादी की थी. 'द गार्जियन' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टॉर्मी लुइसियाना में पली-बढ़ी और हाई स्कूल के दौरान उन्होंने खुद के लिए पैसा कमाने के लिए स्ट्रिप क्लबों में काम करना शुरू कर दिया था.

3. एडल्ट स्टार को उसके माता-पिता के तलाक के बाद उसकी मां ने पाला था. स्टॉर्मी डेनियल्स ने अपने 2018 के एक संस्मरण में लिखा था कि उनकी फैमिली ने शुरू से उनकी उपेक्षा की. 'अल-जजीरा' की रिपोर्ट के मुताबिक नौ साल की उम्र में एक बुजुर्ग ने उनका यौन शोषण किया था. साल 2009 में, स्टॉर्मी डेनियल्स ने 2010 के अमेरिकी सीनेट चुनाव में लुइसियाना से चुनावी मैदान में उतरने का मन बनाया था.

4. डोनाल्ड ट्रम्प के निजी वकील ने स्वीकार किया था कि उन्होंने 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले स्टॉर्मी डेनियल्स को मुंह बंद रखने के लिए लाखों रुपये दिलवाने का इंतजाम किया था ताकि पूर्व राष्ट्रपति के 2006 के यौन संबंधों से जुड़े मामले को ढ़कने के साथ डैमेज कंट्रोल किया जा सके.

fallback
(us porn star Stormy Daniels profile)

पैसे के लिए स्ट्रिपिंग करने लगी स्टॉर्मी डेनियल्स

41 साल की स्टॉर्मी डेनियल्स अमेरिकी पोर्न स्टार, स्ट्रिपर, राइटर और डायरेक्टर हैं. उन्होंने कई प्राइज़ जीते हैं. डेनियल्स नाइटमूव्स, AVN और XRCO हॉल ऑफ फेम की मेंबर हैं. स्टॉर्मी ने 1997 में बैटन रूज में स्कॉटलैंडविल मैग्नेट हाई स्कूल से पढ़ाई के बाद ग्रेजुएशन पूरा किया और भविष्य में एक पत्रकार बनने का फैसला किया था.

डेनियल्स ने कहा कि वह एक औसत, निम्न आय वाले घर से आई थी. वह बिना बिजली वाले घर में रहती थीं. एक स्ट्रिपर के रूप में डेनियल्स का पहला अनुभव तब हुआ जब वह 17 साल की थी. तब वो अपना खर्च चलाने के लिए स्ट्रिपिंग करने लगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news