Viral Post: पायलट ने पूरा किया अपनी मां का सपना, प्लेन में बैठाकर ले गया मक्का
Advertisement

Viral Post: पायलट ने पूरा किया अपनी मां का सपना, प्लेन में बैठाकर ले गया मक्का

Social Media Viral Post: मां-बेटे की जोड़ी की एक दिल को छू लेने वाली कहानी सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया यूजर का दिल जीत लिया है.

(साभार @AmirRashidWani)

Social Media Post: हर माता-पिता चाहते हैं कि उनका बच्चा जीवन में सफल हो और उनके सारे सपने पूरे करे. अपने बच्चों के जीवन को बेहतर बनाने और उन्हें अपने लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करने के लिए, माता-पिता त्याग करने से भी पीछे नहीं हटते हैं. मां-बेटे की जोड़ी की एक दिल को छू लेने वाली कहानी सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया यूजर का दिल जीत लिया है.

यह कहानी एक ऐसी महिला की है जो चाहती थी कि उसका छोटा बेटा बड़ा होकर पायलट बने और उसे एक दिन हवाई जहाज से मक्का ले जाए. कई साल बाद युवक ने अपनी मां के सपने को साकार किया.

 

एक ट्विटर पोस्ट में यूजर आमिर राशिद वानी ने पायलट की एक तस्वीर और उनकी मां द्वारा वर्षों पहले लिखा गया नोट साझा किया. वानी के ट्वीट में लिखा था, ‘मेरी मां ने मुझे स्कूल के लिए एक कार्ड लिखा और उसे मेरे सीने से लटका दिया, और मुझसे कहा करती थी कि 'जब तुम पायलट बन जाओ, तो मुझे अपने विमान में #मक्का ले जाना.' आज मेरी मां पवित्र काबा के यात्रियों में से एक है और मैं विमान का पायलट हूं.’

पोस्ट किए जाने के बाद से, ट्वीट को 22,000 से अधिक लाइक्स, 2400 से अधिक रीट्वीट और कई कमेंट्स मिले हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रेरक पोस्ट को पसंद किया और अपनी मां के सपने को पूरा करने के लिए पायलट पर प्यार बरसाया.

एक यूजर ने लिखा, 'मैं सच में रो रहा हूं. यह बहुत सुंदर है.' एक अन्य टिप्पणी में लिखा गया, 'विश्वास शक्तिशाली है, और माता-पिता का आशीर्वाद भी उतना ही शक्तिशाली है.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news