महिला को मारा, दिल निकाल कर पकाया, फिर की दो और लोगों की हत्या
Advertisement

महिला को मारा, दिल निकाल कर पकाया, फिर की दो और लोगों की हत्या

US News: 44 वर्षीय लॉरेंस पॉल एंडरसन ने जेल से रिहा होने के एक महीने से भी कम समय में जघन्य हत्याओं को अंजाम दिया. एंडरसन को ड्रग मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई थी लेकिन उसने सिर्फ तीन साल ही जेल में काटे. 

महिला को मारा, दिल निकाल कर पकाया, फिर की दो और लोगों की हत्या

अमेरिका के ओक्लाहोमा राज्य में में खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देने वाले एक शख्स को उम्र कैद की सजा दी गई है. दोषी व्यक्ति ने एक महिला की हत्या की, उसका दिल काट दिया और फिर चार साल के बच्चे सहित दो लोगों की हत्या कर दी, उसे अमेरिका के आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है.

जेल से रिहा होने के बाद की हत्याएं
द इंडिपेंडेंट के अनुसार, 44 वर्षीय लॉरेंस पॉल एंडरसन ने जेल से रिहा होने के एक महीने से भी कम समय में 2021 में जघन्य हत्याओं को अंजाम दिया.

हत्या करने के बाद निकाल दिल
रिहा होने के कुछ हफ़्तों बाद, उसने एंड्रिया ब्लेंकशिप की हत्या कर दी और उसके दिल को निकाल कर अपनी चाची और चाचा के घर ले गया और आलू के साथ अंग पकाया.

दंपत्ति को दिल खिलाने की कोशिश
एबीसी न्यूज ने बताया कि उसने 67 वर्षीय लियोन पाई और उनकी 4 वर्षीय पोती की चाकू मारकर हत्या करने से पहले दंपति को भयानक भोजन परोसने का प्रयास किया.

एंडरसन को पहले मिल चुकी है 20 साल की सजा
एंडरसन को ड्रग मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई थी लेकिन उसने सिर्फ तीन साल ही जेल में काटे. उसे ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन स्टिट ने सजा से राहत दे दी. उसकी रिहाई राज्य द्वारा बड़े पैमाने पर रूपांतरण कोशिश का हिस्सा मानी गई. हालांकि बाद में एक जांच में पाया गया कि उसे गलती से राहत दी जाने वाली लिस्ट में डाल दिया गया था.

लगातार पांच उम्रकैद की सजा
एंडरसन को हत्या, मारपीट और अंग भंग करने का दोषी ठहराए जाने के बाद लगातार पांच आजीवन कारावास की सजा मिली.

एंडरसन की चाची, जो हमले में घायल भी हुई थी और अन्य पीड़ितों के परिवारों ने ओक्लाहोमा के गवर्नर और जेल पैरोल बोर्ड के खिलाफ मामला दायर किया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news