TRIGGER WARNING: हमास के आतंकवादियों ने इजरायली महिला को बेटियों के सामने मारी गोली, पुलिस को देख बच्ची चिल्लाई...
Advertisement
trendingNow11949860

TRIGGER WARNING: हमास के आतंकवादियों ने इजरायली महिला को बेटियों के सामने मारी गोली, पुलिस को देख बच्ची चिल्लाई...

Israel-Hamas War: 7 अक्टूबर को इजरायल पर फिलिस्तीनी आतंकी ग्रुप हमास ने अब तक का सबसे बड़ा हमला किया था. हमले में 1400 इजरायली मारे गए थे जबकि 240 को बंधक बना लिया गया था.इजरायल ने इसके बाद हमास के खिलाफ युद्ध की घोषणा कर दी. 

TRIGGER WARNING: हमास के आतंकवादियों ने इजरायली महिला को बेटियों के सामने मारी गोली, पुलिस को देख बच्ची चिल्लाई...

World News in Hindi: इजरायल के सेडरॉट शहर में हमास के हमले का एक खौफनाक फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फुटेज में नजर आता है कैसे हमास के आतंकवादियों ने एक कार को रोका जिसे ओदाया स्विसा नाम की एक इजरायली महिला चला रही थी. स्विसा शहर से भागने की कोशिश कर रही थी. आतंकवादियों ने कार की बैक सीट के नीचे छिपी उसकी दो बेटियों के सामने उसे गोली मार दी. आतंकी यह जाने बिना कि बच्चे अभी भी कार में थे, घटनास्थल से भाग गए.

फुटेज में दिखता है कि कुछ समय बाद इजरायली पुलिस मौके पर पहुंचती है और दोनों लड़कियों को बचाती है. फुटेज में सुना जा सकता है कि जब लड़कियों को पता चलता है कि अधिकारी इजरायली है तो वह चिल्लाती हैं, 'हमें ले चलो!'

यहां देखें वीडियो:

Disclaimer:​ दर्शकों को यह वीडियो परेशान करने वाला लग सकता है. विवेक की सलाह दी जाती है.

Zee News सोशल मीडिया पर सभी बयानों, फ़ोटो और वीडियो की प्रामाणिकता को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं कर सकता है.

 

 

बता दें 7 अक्टूबर को इजरायल पर फिलिस्तीनी आतंकी ग्रुप हमास ने अब तक का सबसे बड़ा हमला किया था. हमले में 1400 इजरायली मारे गए थे जबकि 240 को बंधक बना लिया गया था. इसके बाद इजरायल ने हमास के खिलाफ युद्ध की घोषणा कर दी और हमास के नियंत्रण वाले गाजा पर बमबारी शुरू कर दी. गाजा पर इजरायल की बम बारी अब भी जारी है साथ ही उसकी सेना भी शहर में ग्राउंड ऑपरेशन को रही है. गाजा के स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि इजरायल के हमले में लगभग 4,100 बच्चों सहित 10,000 से अधिक फिलिस्तीनी मारे गए हैं.

इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) ने कहा कि उसने पिछले महीने में ‘14,000 से अधिक आतंकवादी ठिकानों पर हमला किया है, कई हमास आतंकवादियों को खत्म करने के साथ-साथ प्रमुख बुनियादी ढांचे और हथियारों को भी नष्ट कर दिया है.

इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा, ‘गाजा शहर को घेर लिया गया है’ और आईडीएफ इसमें काम कर रहा है, हर घंटे और हर दिन हमास पर दबाव बढ़ा रहा है.’

Trending news