Advertisement
photoDetails1hindi

Elon Musk: ट्विटर की चीड़िया को 'आजाद' करने वाले मस्क खुद हो चुके हैं इन 5 हसीनाओं के हुस्न के जाल में 'कैद'

Elon Musk Love Story: दुनिया के सबसे रईस आदमी एलन मस्क अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी बिजनेस की वजह से तो कभी अपने फनी ट्वीट की वजह से. हालांकि अपनी लव स्टोरी की वजह से भी वह काफी चर्चा में रहे हैं. आइए जानते हैं उनकी लव स्टोरी.

1/7

इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर तरफ एलन मस्क ही छाए हुए हैं. दुनिया के सबसे रईस इस शख्स की चर्चा फिलहाल उनकी दौलती की वजह से नहीं, बल्कि उनकी ओर से ट्विटर के अधिग्रहण और उसके बाद उसमें किए जा रहे बदलावों की वजह से हो रही है. 

2/7

ट्विटर के जरिये लोग उनके जिद्दी रवैये को देख रहे हैं, लेकिन यहां हम आपको बताएंगे उनकी निजी जिंदगी के बारे में. ट्विटर की चिड़िया को आजाद करने वाले मस्क खुद 5 हसीनाओं के हुस्न की जाल में कैद हो चुके हैं. आइए जानते हैं मस्क की लव स्टोरी.

3/7

1. जस्टिन मस्क : क्विंस कॉलेज में पढ़ाई के दौरान एलन मस्क को जस्टिन से प्यार हुआ. कुछ साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और बहुत जल्द एक दूसरे से शादी भी की इनकी शादी 8 साल तक चली और फिर दोनों अलग हो गए.

4/7

2. तालुलाह रिले : जस्टिन के बाद एलन मस्क की जिंदगी में ब्रिटिश अभिनेत्री तालुलाह रिले ने दस्तक दी. 2010 में दोनों ने शादी की, लेकिन 1 साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया. इसके एक साल बाद फिर दोनों ने शादी की और एक बार फिर 1 साल बाद अलग हो गए.

5/7

3. एंबर हर्ड : एलन मस्क की जिंदगी में आने वाली तीसरी लड़की थीं हॉलीवुड एक्ट्रेस एंबर हर्ड. हर्ड और एलन मस्क के अफेयर की चर्चा सबसे ज्यादा हुई. दोनों के बीच कुछ समय तक अफेयर रहा, लेकिन इन्होंने शादी नहीं की. करीब 1 साल बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया.

6/7

4 ग्रिम्स : एलन मस्क कनाडा की म्यूजिशियन ग्रिम्स के प्यार में भी कैद हो चुके हैं. 2018 में दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ. दोनों करीब तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची. इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.

7/7

5. नताशा बैसेट : मस्क की जिंदगी में फिलहाल नताशा बैसेट हैं. यह मस्क का पांचवा प्यार है. मस्क ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नताशा बैसेट के साथ 2022 की शुरुआत से ही रिलेशनशिप में हैं. 27 साल की नताशा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह मस्क के पैसे से नहीं बल्कि उनके दिमाग से प्यार करती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़