Advertisement
photoDetails1hindi

Soundous Moufakir: मोरक्को की इस लड़की का नया वीडियो वायरल, हॉट लुक से हाई हुआ इंटरनेट का टेम्परेचर

Soundous Moufakir MTV Splitsvilla photos: मोरक्को-फ्रांसीसी मॉडल साउंडूस मौफकीर (Soundous Moufakir ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी कोई ना कोई फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी खूबसूरती के दीवाने करोड़ों फैंस मौफकीर की हर पोस्ट में मिनटों में वायरल कर देते हैं. मोरक्को-फ्रांसीसी मॉडल साउंडूस मौफकीर ने हाल ही में स्प्लिट्सविला 14 जीता है. हामिद बार्कजी के साथ स्प्लिट्सविला 14 जीतने के बाद साउंडूस मौफकीर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. साउंडूस मौफकीर इंस्टाग्राम पर लगाताक एक्टिव रहती हैं. अब उनकी वाल पर पोस्ट नई तस्वीरें और वीडियो इंटनेट का पारा बढ़ा रहे हैं.

1/12

साउंडूस मौफकीर की तस्वीरें एक बार फिर वायरल हो रही हैं. साउंडूस मौफकीर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए रेत पर बैठी मौफकीर ने अब अपने चाहने वालों के दिलों में बिजलियां गिरा दी हैं. मौफकीर इंटरनेट सेंसेशन है, जिनकी हर अदा उनके फैंस को निराली लगती है.

2/12

हिंदुस्तान में भी उनके लाखों फैन हैं. उनकी हर पोस्ट को उनके फैन हाथों हाथ लेते हैं. वो अभिनेत्री बनने के लिए 2021 में भारत आई थीं.

3/12

स्प्लिट्सविला 14 में साउंडूस मौफकीर और हामिद बार्कजी एक साथ थे, जब उनसे ये पूछा गया कि क्या दोनों रिलेशनशिप में हैं तो उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहें तो वो एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. 

4/12

साउंडूस मौफकीर ने ये भी कहा था कि वो रियलिटी शो करके बाकी लोगों की तरह लाइम लाइट से दूर यानी गायब नहीं होना चाहती हूं. मैं यहां रहना चाहती हूं और एक एक्ट्रेस के रूप में काम करना चाहती हूं.

5/12

अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'भारत एक सुरक्षित और बेहतरीन देश है इसलिए मैं यहां एक एक्ट्रेस के रूप में रहने और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने आई हूं. मैंने एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब मैं और काम की तलाश में हूं. मैं केवल एक ही काम नहीं करना चाहती हूं.'

6/12

अपने अब तक के सफर के बारे में बात करते हुए साउंडूस मौफकीर कहती हैं, 'मोरक्को में शुरुआती दिन बिताने के बाद मैं पढ़ाई के लिए पेरिस चली गई. मेरे माता-पिता चाहते थे कि मैं पेरिस में JOB कर लूं, लेकिन मैं एक्टर बनना चाहती थी. इसलिए मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए भारत आ गई.'

7/12

भारत आने के बाद साउंडूस मौफकीर ने रोडीज में हिस्सा लिया था, जिसके बाद उन्होंने स्प्लिट्सविला में हिस्सा लिया

8/12

साउंडूस मौफकीर मोरक्को की रहने वाली हैं और एक्ट्रेस बनने के लिए 2021 में भारत आई थीं.

9/12

साउंडूस मौफकीर ने स्प्लिट्सविला 14 जीतने के बाद कहा था कि ये उनके लिए एक रोलरकोस्टर जर्नी थी. वो शो जीतकर बहुत खुश हैं और अक्सर इसकी चर्चा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में करती रहती हैं.

10/12

मॉडल साउंडूस मौफकीर की HOT फोटोज हमेशा सबको अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लेती हैं. 

11/12

मौफकीर ने हाल ही में दिल्ली के हामिद बार्कजी के साथ स्प्लिट्सविला 14 जीता और वह अपनी जीत से काफी खुश हैं.

12/12

 साउंडूस मौफकीर की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़