Girl Misbehaved: स्कर्ट पहनकर घूम रही लड़की के साथ लोगों ने की ऐसी बदसलूकी; वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow11516647

Girl Misbehaved: स्कर्ट पहनकर घूम रही लड़की के साथ लोगों ने की ऐसी बदसलूकी; वायरल हो रहा वीडियो

Girl Misbehaved Video: लोकतंत्र से चलने वाले देशों में महिला हो या पुरुष सभी के अधिकार सुरक्षित होते हैं. लेकिन इसी दुनिया में कुछ देश ऐसे हैं जहां परंपराओं के नाम पर लोग हिंसक हो जाते हैं कि वो ये भी नहीं देखते है कि उनकी हरकतों से किसी के दिल को ठेस और शरीर को चोट पहुंच सकती है.

वीडियो ग्रैब

Skirt wearing girl viral video: इराक में स्कर्ट पहनना एक लड़की को इतना भारी पड़ गया कि उसने अपने साथ हुए इस अंजाम की कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल मजहबी कट्टरता का हैरान करने वाला ये वाकया उस दौरान सामने आया जब युवती स्कर्ट पहनकर एक बाइक रैली में पहुंच गई. उसे कम कपड़ों में देखकर वहां मौजूद पुरुषों का घमंड यानी मेल इगो इतना हर्ट हुआ कि सैकड़ों लोग उसे मौके पर ही सरे आम सड़क पर सबक सिखाने की कसमें खाने लगे.

बाल-बाल बची जान

रोड पर मौजूद लोगों ने कानून या पुलिस की चिंता किए बगैर उसे खरीखोटी सुनाते हुए खदेड़ना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि लड़की ने इस्लामिक ड्रेस कोड के मुताबिक कपड़े नहीं पहने थे, जिससे लोगों को परेशानी हुई. लड़की की ड्रेस देख लोगों की कथित भावनाएं आहत हुईं तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने लड़की को उसके कपड़ों की वजह से लात मारी और गंदी-गंदी गालियां भी दीं.

वायरल हुआ वीडियो

लड़की के ड्रेसिंग सेंस से परेशान होकर मर्द इतना भड़क गए कि सैकड़ों लोगों ने मिलकर उसके साथ बदतमीजी की और उसकी पिटाई कर दी जिसके बाद वो जान बचाकर भागी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये वायरल वीडियो इराक के कुर्दिस्तान इलाके में स्थित सुलेमानिया शहर का है, जहां एक 17 साल की लड़की एक पब्लिक इवेंट में स्कर्ट पहनकर आई थी. फिर जो हुआ उसे आप खुद देख लीजिए.

मामले में 16 गिरफ्तार

तो देखा आपने कि कैसे ब्लैक टॉप, स्वेटर और सामने से ऊपर से खुली हुई स्कर्ट पहनी लड़की पर लोगों ने ये आरोप लगाया था कि उसने अश्लील कपड़े पहन रखे थे और वो इवेंट में बाइक चला रहे लोगों का ध्यान भटका रही थी. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की से बदसलूकी करने वाले लोगों की शिनाख्त करने के बाद 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news