सदियों से वीरान पड़ा अस्पताल अचानक 'रहस्यमयी रोशनी' से जगमगा उठा, तस्वीरें हो रही है वायरल
Advertisement
trendingNow1280078

सदियों से वीरान पड़ा अस्पताल अचानक 'रहस्यमयी रोशनी' से जगमगा उठा, तस्वीरें हो रही है वायरल

अमेरिका का एक बंजर अस्पताल। 10 साल से यह अस्पताल वीरान पड़ा था। बहुमंजिला इमारतों वाला यह अस्पताल 10 साल पहले कैटरीना तूफान की वजह से खंडहर में तब्दील हो गया था। अमेरिका के न्यू ऑरलियन्स में स्थित इस अस्पताल में 10 साल बाद अचानक जली रोशनी की तस्वीर सुर्खियों में है और वायरल हो रही है। रोशनी जलने का राज क्या है यह समझ से परे है।

तस्वीरों के लिए साभार: (फेसबुक)

नई दिल्ली: अमेरिका का एक बंजर अस्पताल। 10 साल से यह अस्पताल वीरान पड़ा था। बहुमंजिला इमारतों वाला यह अस्पताल 10 साल पहले कैटरीना तूफान की वजह से खंडहर में तब्दील हो गया था। अमेरिका के न्यू ऑरलियन्स में स्थित इस अस्पताल में 10 साल बाद अचानक जली रोशनी की तस्वीर सुर्खियों में है और वायरल हो रही है। रोशनी जलने का राज क्या है यह समझ से परे है।

fallback

अमेरिका के न्यू ऑरलियन्स में स्थित इस अस्पताल की एक इमारत में अचानक जली रोशनी का राज किसी को समझ में नहीं आया। इस अज्ञात रोशनी से सबका हैरान होना लाजिमी था कि जली हुई रोशनी क्या 'भुतहा साया' है या फिर और कुछ। दरअसल वर्ष 2005 में कैटरीना तूफान की वजह से यह इलाका पूरी तरह तबाह हो गया था जिसमें यह अस्पताल खंडहर में तब्दील हो गया था। तब से यह पूरा इलाका वीराना हो गया और पूरी तरह 'भुतहा' दिखने लगा था। एक वक्त में यह चैरिटी अस्पताल हुआ करता था।

fallback

रिपोर्ट के मुताबिक खंडहर अस्पताल के एक कमरे में क्रिसमस ट्री जैसी जली तेज रोशनी ने सबको हैरान कर दिया। सवाल यह उठा कि यह रहस्यमयी रोशनी हजारों कमरों वाले खंडहर हुए अस्पताल के सिर्फ एक ही फ्लोर और सिर्फ एक ही कमरे में क्यों जली? किसी के समझ में नहीं आया कि जली हुई रोशनी क्या थी और यह जली कैसे? रहस्यमयी दिखने वाली इस तस्वीर का राज किसी को समझ में नहीं आया लेकिन सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

कुछ लोगों ने यह दावा किया कि यह रोशनी तबाही के दौरान मरे हुए भूतों ने जलाई है। क्योंकि क्रिसमस के दौरान वह भी अपने जीवन में रोशनी के जरिए पर्व-त्यौहार के आनंद को भरना और मनाना चाहते थे। इसलिए इन्होंने अस्पताल के इस फ्लोर पर स्थित रूम में रोशनी जलाकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया। कुछ लोगों ने दावा किया कि यह डिजीटल तरीके से भुतहा रूप से डराने की कोशिश की गई है। कारण जो भी हो लेकिन तस्वीरें इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Trending news