Melinda Bill Gates Divorce: मेलिंडा गेट्स का छलका दर्द, बिल गेट्स से तलाक के बाद दे दिया ये बड़ा बयान
topStorieshindi

Melinda Bill Gates Divorce: मेलिंडा गेट्स का छलका दर्द, बिल गेट्स से तलाक के बाद दे दिया ये बड़ा बयान

Melinda Gates Foundation: मेलिंडा ने कहा, मैं उस शख्स के साथ काम करती रही, जिससे मैं दूर जा रही थी और मुझे हर दिन खुद को सर्वश्रेष्ठ दिखाना पड़ता था.

Melinda Bill Gates Divorce: मेलिंडा गेट्स का छलका दर्द, बिल गेट्स से तलाक के बाद दे दिया ये बड़ा बयान

Bill Gates Net Worth: बिल गेट्स और मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने 30 साल की शादी के बाद मई 2021 में तलाक लेने का ऐलान किया था. तलाक अगस्त 2021 में फाइनल हुआ था लेकिन इस कपल ने ऐलान किया था कि वह अपना बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन साथ मिलकर जारी रखेंगे. लेकिन फॉर्च्युन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मेलिंडा गेट्स का दर्द छलक उठा. मेलिंडा ने पूर्व पति बिल गेट्स से तलाक के बारे में कई बातें इंटरव्यू में बताईं. 

'ये बेहद दर्दनाक है'

उन्होंने कहा, 'मेरे पास कुछ कारण थे, जो मैं उस शादी को आगे निभा नहीं पाई.' 58 साल की मेलिंडा ने कहा, 'यह अनगिनत कारणों से बेहद दर्दनाक है, लेकिन प्राइवेसी की वजह से मैं इससे निकल पाई.'  बिल और मेलिंडा ने साल 1994 में शादी की थी. उनके तीन बच्चे हैं- जेनिफर, रोरी और फोबे. मेलिंडा ने यह भी कहा कि COVID-19 के कारण मुझे वो करने की प्राइवेसी मिली, जो करने की जरूरत थी. मेलिंडा ने कहा, 'मैं उस शख्स के साथ काम करती रही, जिससे मैं दूर जा रही थी और मुझे हर दिन खुद को सर्वश्रेष्ठ दिखाना पड़ता था.'

'मुझे सर्वश्रेष्ठ देना पड़ा'

उन्होंने आगे कहा, 'भले ही मैं सुबह 9 बजे रो रही हूं लेकिन 10 बजे मुझे वीडियो कॉन्फ्रेंस पर होना पड़ता था, वो भी उस शख्स के साथ, जिसे मैं छोड़ रही थी. इसके लिए मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना पड़ा. उन्होंने कहा कि बतौर लीडर मैंने यह सीखा कि मैं यह कर सकती हूं और मुझे अहसास कराया कि फाउंडेशन चाहता है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूं. 

इससे पहले संडे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बिल गेट्स ने पिछले दो वर्षों को 'बेहद नाटकीय' बताया था. उन्होंने कहा था कि उनके तलाक और कोविड-19 महामारी के बावजूद सबसे बुरी चीज बच्चों को छोड़ना रहा है. पूर्व पत्नी के बारे में माइक्रोसॉफ्ट के मालिक ने कहा, 'मैं इसे बदल नहीं सकता था. मैं किसी और से शादी नहीं करूंगा.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news