Khaled Hosseini: जब बेटी बनी ट्रांसजेंडर तो सामने आया The Kite Runner के मशहूर लेखक खालिद हुसैनी का ये रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11258602

Khaled Hosseini: जब बेटी बनी ट्रांसजेंडर तो सामने आया The Kite Runner के मशहूर लेखक खालिद हुसैनी का ये रिएक्शन

Khaled Hosseini News: मशहूर अफगान-अमेरिकी लेखक खालिद होसैनी (Khaled Hosseini) की बेटी ट्रांसजेंडर के रूप में सामने आयी है. इस बात की जानकारी पता लगते ही उन्होंने क्या कहा आइए बताते हैं.

Photo: @khaledhosseini

Author Khaled Hosseini Daughter is transgender: अफगानिस्तान (Afghanistan) मूल के बेहद मशहूर लेखक खालिद होसैनी (Author Khaled) ने बताया कि उनकी बेटी ट्रांसजेंडर बन गई है. जैसी ही ये खबर सामने आई इंटरनेट की दुनिया में इस खबर को लेकर कई तरह के रिएक्शन आने लगे. इससे पहले खुद होसैनी ने एक ट्वीट में लिखा कि ‘मेरी बेटी हैरिस ट्रांसजेंडर के रूप में सामने आई है. मुझे उस पर इतना गर्व पहले कभी नहीं हुआ. उसने हमारे परिवार को सच्चाई और बहादुरी सिखाई है.'

पिता का बड़ा ऐलान

अमेरिका (US) में रहने वाले खालिद होसैनी ने अपने मन की जो बात दुनियाभर में रह रहे फैंस से बताई उस भावना को आप यहां देखकर समझ सकते हैं.

मजबूत हो रही बेटी

देखा आपने कैसे ट्विटर पर होसैनी ने बेटी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'कल, मेरी बेटी हारिस एक ट्रांसजेंडर के रूप में मेरे सामने आई. मुझे उस पर काफी गर्व है. उसने हमारे परिवार को बहादुरी और सच्चाई के बारे में सिखाया है. उसके लिए यह प्रोसेस काफी दर्दनाक रहा है. वो ट्रांसजेंडर्स के साथ हो रही क्रूरता को लेकर वह काफी गंभीर है, जिसके साथ ही वह काफी निडर और मजबूत बन रही है.' होसैनी ने कहा कि उन्हें बेटी की निडरता से प्रेरणा मिली है तो उसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news