Lottery Jackpot: 2000 रुपये की लॉटरी में लगा जैकपॉट और जीत लिया 28 करोड़ का घर, अब 37 करोड़ में बेचने को तैयार
Advertisement
trendingNow11395616

Lottery Jackpot: 2000 रुपये की लॉटरी में लगा जैकपॉट और जीत लिया 28 करोड़ का घर, अब 37 करोड़ में बेचने को तैयार

Trending News: लीसेस्टरशायर (ब्रिटेन) में रहने वाले 58 साल के उत्‍तम परमार ने लकी ड्रॉ में 2 हजार रुपये का दाव लगाया था. कुछ दिन बाद इनके सारे नंबर लगे गए और इन्होंने 28 करोड़ रुपये का आलीशान महलनुमा घर जीत लिया, लेकिन अब वह इस घर को 37 करोड़ रुपये में बेचने जा रहे हैं.

यही घर जीता शख्स ने लॉटरी में

Latest Trending News: कब किसकी किस्मत कहां पलट जाए और यह देखते-देखते करोड़पति बन जाए, ये कोई नहीं जानता. लीसेस्टरशायर (ब्रिटेन) के रहने वाले उत्‍तम परमार 58 साल के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. इन्होंने लकी ड्रॉ में 2 हजार रुपये का दाव लगाया और 28 करोड़ रुपये का आलीशान महलनुमा घर जीत लिया, लेकिन अब वह इस घर को 56 दिनों बाद 37 करोड़ रुपये में बेचने जा रहे हैं. यानी 9 करोड़ रुपये महंगा. वैसे शख्‍स के पास लाखों रुपये महीने का किराया लेने का भी विकल्‍प है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला.

कंपनी ने जब घर आकर बताया तब हुआ भरोसा

रिपोर्ट के मुताबिक, 58 साल के उत्‍तम परमार पत्‍नी रॉकी और बेटे आरोन के साथ लीसेस्टरशायर (ब्रिटेन) में रहते हैं. इन्होंने 'ओमेज मिलियन पाउंड हाउस ड्रॉ' (Omaze Million Pound House Draw) के तहत 4 बेडरूम वाला घर जुलाई में जीता था. ड्रॉ के तहत उनके सारे नंबर मैच कर गए थे, लेकिन ड्रॉ जीतने के बाद  भी उन्हें काफी देर तक यकीन नहीं हुआ. इसके बाद उत्‍तम ने अपने बेटे से नंबर चेक कराया. आरोन ने भी नंबर चेक करके जीत की पुष्टि की. पर उत्‍तम को अब भी भरोसा नहीं हो रहा था. ओमेज के अधिकारियों ने जब उनके घर आकर इसकी जानकारी दी, तो उन्हें भरोसा हुआ.

4200 स्क्वॉयर फीट में फैला है घर 

उत्‍तम ने जो घर जीता, वह ब्रिटेन के कॉर्नवाल (Cornwall) में है. 4200 स्‍क्‍वॉयर फीट में फैला यह घर कई आधुनिक सुविधाओं से लैस है, घर में बाथ टब है और बाहर का शानदार नजारा देखने को मिलता है. बाहर का नजारा साढ़े पांच एकड़ में फैला है. उत्‍तम ने इस ड्रॉ में पहले भी अपनी किस्‍मत आजमाई थी, लेकिन भाग्‍य ने उनका साथ नहीं दिया. 

किराये पर देने का भी है विकल्प

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक उत्‍तम परमार अगर इस प्रॉपर्टी को न बेचें तो भी वह महीने के 14-15 लाख रुपये कमा सकते हैं. ऐसा वह इस प्रॉपर्टी को किराए पर लगाकर कर सकते हैं. जिस लोकेशन पर यह घर है वह काफी डिमांडिंग और पॉश एरिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news