पूर्व पीएम अब्‍बासी ने कुबूला, सेना के इशारे पर काम करती है पाकिस्‍तान सरकार
Advertisement
trendingNow1449812

पूर्व पीएम अब्‍बासी ने कुबूला, सेना के इशारे पर काम करती है पाकिस्‍तान सरकार

पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्‍बासी ने कहा कि पाकिस्‍तान को सरकार नहीं बल्कि सेना चलाती है.

(फाइल फोटो)

इस्‍लामाबाद/नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तान से पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्‍बासी ने वहां की सरकार को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्‍होंने कहा है कि पाकिस्‍तान का प्रधानमंत्री पाकिस्‍तानी सेना के इशारे पर काम करता है. उन्‍होंने कहा है कि पाकिस्‍तान की हुकूमत संविधान के अनुसार चलनी चाहिए. लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है.

fallback
कमर जावेद बाजवा पाकिस्‍तान आर्मी के चीफ हैं.(फाइल फोटो)

पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री अब्‍बासी ने कहा कि पाकिस्‍तान को यहां की सरकार नहीं बल्कि सेना चलाती है. पाकिस्‍तान ने अपनी गलतियों से अभी तक सबक नहीं लिया है. सेना का दखल पाकिस्‍तान के हित में नहीं है. उन्‍होंने दोबारा पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री बनने से इनकार कर दिया. उन्‍होंने कहा मैं दाबोरा पीएम नहीं बनना चाहता.

वहीं पाकिस्तान की सेना ने शनिवार को कहा कि वह ‘युद्ध के लिए तैयार’ है लेकिन उसने अपने लोगों के हित में शांति के रास्ते पर चलना पसंद किया है. पाकिस्तानी सेना की यह टिप्पणी भारत के सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बयान की प्रतिक्रिया में आई है. रावत ने कहा कि भारतीय जवानों की बर्बर हत्या का ‘बदला’ लेने के लिए ‘कड़ी कार्रवाई’ की जरूरत है. डॉन अखबार की एक खबर के मुताबिक, दुनिया टीवी को दिए एक साक्षात्कार में पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने कहा कि देश का आतंकवाद से लड़ने का लंबा रिकॉर्ड रहा है और ‘‘हम शांति के लिए कीमत जानते हैं.’ 

Trending news