Daughter Kidnapped: पोती को विरासत में मिली दादा की संपत्ति, हैवान पिता ने कर डाली बेटी के साथ ये घिनौनी हरकत
Advertisement

Daughter Kidnapped: पोती को विरासत में मिली दादा की संपत्ति, हैवान पिता ने कर डाली बेटी के साथ ये घिनौनी हरकत

Father kidnaps Daughter: संपत्ति के लालच (property greed) में इंसान क्या कुछ नहीं करता है. मिस्र में एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जब एक पिता ने अपनी बेटी का किडनैप कर लिया. इस घटना के बारे में जब लोगों को पता चला तो पीड़िता के लिए सोशल मीडिया पर अभियान चलाया गया. 

फाइल फोटो

Father kidnaps Daughter In Egypt: मिस्र की रहने वाली 23 साल की नूरा एली एस्सम को उसके पिता ने किडनैप कर लिया. पिता इस बात से खफा था, क्योंकि बेटी को उसके दादा ने वसीयत में प्रॉपर्टी दे दी थी. अपहरण के बाद पिता ने बेटी के साथ जानवरों जैसा सलूक किया.

विरासत में मिली एक तिहाई संपत्ति

'मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार,  23 साल की नूरा को उसके दादा की संपत्ति का एक तिहाई हिस्सा विरासत में मिला था, ताकि वह अपनी पढ़ाई जारी रख सके. जब यह पिता को मालूम हुई तो उसने विरासत में मिले घर को छीन लिया.

दादा-दादी के साथ रहती थी नूरा

पुलिस ने कहा कि नूरा आधी मिस्र और आधी कोरियाई (Korean) है. वह अपने दादा-दादी के साथ सालों से रह रही थी. पिता द्वारा किडनैपिंग के बाद नूरा को पीटा गया और उसे घर से बाहर खींचकर उसके पिता अपने घर ले गया और बेडरूम में बंद कर दिया.

ये भी पढ़ेंः Cannabis Farming: भांग का एंटोबायोटिक तौर पर भी हो सकता है इस्‍तेमाल, रिसर्च में खुलासा

मोबाइल भी किया जब्त

वहीं, वकीलों का कहना है कि दादा की इच्छा के बाद पिता और बेटी के बीच असहमति पैदा हुई. उनका दावा है कि वह अपनी बेटी को अपने घर ले गया और उसके साथ मारपीट की. पिता ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया और उसकी पिटाई की. पुलिस को जब सोशल मीडिया पर नूरा की खबर मिली, तब उसे बचाया गया.

सोशल मीडिया पर कैंपेन हुआ वायरल

नूरा को लेकर जब कैंपेन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, तब मिस्र के लोक अभियोजक कार्यालय (Egypt Public Prosecutor Office) ने घोषणा की कि बेटी को उसके परिवार के पास सुरक्षित लौटा दिया गया है और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
LIVE TV

Trending news