UFO: आसमान में पिंक कलर की उड़ती चीज देख माथा चकराया, कहीं एलियन तो नहीं !
Advertisement
trendingNow12067003

UFO: आसमान में पिंक कलर की उड़ती चीज देख माथा चकराया, कहीं एलियन तो नहीं !

UFO News: एलियंस को लेकर तरह तरह के दावे किये जाते हैं. हालांकि अभी पुख्ता तौर पर जानकारी नहीं है. फ्लाइंड अटेंडेंट का काम करने वाली डेनिसा टांसी का कहना है कि जब वो लंदन से जर्मनी जा रही थी. उस दौरान आसामान में पिंक कलर की कुछ चीजें दिखाई दीं. जब उसने कैमरे में कैद उस तस्वीर को दिखाया तो लोगों ने कहा वो कुछ और नहीं बल्कि यूएफओ हैं.

UFO: आसमान में पिंक कलर की उड़ती चीज देख माथा चकराया, कहीं एलियन तो नहीं !

 Aliens News: क्या अन आइडेंटिफाइड ऑब्जेक्ट या एलियंस वास्तव में होते हैं. क्या यह सिर्फ वहम है जिसके बारे में अलग अलग समय पर दावा किया जाता है. अब यह हकीकत या फसाना है वो बहस का मुद्दा हो सकता है. इन सबके बीच एक फ्लाइट अटेंडेंट ने यूएफओ देखने का दावा किया है. विज एयर फ्लाइट की अटेंडेंट डेनिसा टांसी का कहना है कि जब प्लेन यूरोप के एयरस्पेस से गुजर रहा था उस वक्त उसने आसमान में कुछ अद्भुत नजारा देखा. पहले तो उसे यकीन नहीं हुआ. लेकिन कैमरे में कैद नजारे को उसने जब अपने दोस्तों और परिवार वालों को दिखाया तो सबने कहा कि वो तो एलियन ही है.

कैमरे में कैद यूएफओ !

डेनिसा कहती हैं कि वो पिछले एक साल से अटेंडेंट की भूमिका में काम कर रही है. लेकिन जो कुछ देखा वो पहले कभी नजर नहीं आया था. वो बताती हैं कि उन्होंने गुलाबी रंग वाले चार यूएफओ को देखा. उनकी जहाज इंग्लैंड के लुटन से जर्मनी के सिजमेनी की उड़ान पर था. उन्होंने अपने कैमरे को ऑन कर रखा था. वो विंडो के जरिए घुप्प अंधेरे को निहार रही थीं. ड्यूटी पूरी होने के बाद वो घर गई और वीडियो को देख रही थी. वीडियो में तभी उसे पिंक कलर के चार ऑब्जेक्ट दिखे, वो हैरान थी कि आखिर वो क्या हैं.

यूएफओ देखने का दावा

डेनिसा यह भी कहती है कि उसने नंगी आंखों से कुछ भी नहीं देखा था. लेकिन जब उसने वीडियो को करीब 20 मिनट तक प्ले किया तो कुछ अजीब सा देखा और पॉयलट से पूछा कि क्या उसे कुछ भी देखा. उस नजारे को देख हर कोई कंफ्यूज्ड था. क्योंकि ना तो उड़ान के दौरान किसी तरह का टर्बुलेंस था और ना ही किसी ने कुछ अजीब सा देखा था. गोल आकार वाले उस अजनबी चीज चमक रही थी. पहले तो ऐसा लगा कि यह हो सकता है कि उनके पिंक कलर की ड्रेस का रिफ्लेक्शन हो. हालांकि आप वीडियो में देखा जा सकता है कि उसमें मोशन था. आप भी उसे उड़ता हुआ देख सकते हैं.

Trending news