सूटकेस में मिला लापता करोड़पति क्रिप्टो इनफ्लूएंशर का क्षत-विक्षत शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

सूटकेस में मिला लापता करोड़पति क्रिप्टो इनफ्लूएंशर का क्षत-विक्षत शव, जांच में जुटी पुलिस

Argentina Crime News: शहर में बच्चे नदी के किनारे खेल रहे थे, तभी उन्हें शरीर के अंगों से भरा एक लाल रंग का सूटकेस मिला. बच्चों के माता-पिता ने पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने सूटकेस का निरीक्षण किया और अंदर मृतक के पैर और बांहें पाईं.

प्रतीकात्मक फोटो

Argentina News:  अर्जेंटीना में बच्चों के एक समूह को लापता करोड़पति क्रिप्टो इनफ्लूएंशर 41 वर्षीय फर्नांडो पेरेज़ अल्गाबा का क्षत-विक्षत शव एक सूटकेस में मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सूत्रों के हवाले से न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को ब्यूनस आयर्स प्रांत के इंजेनिरो बज शहर में बच्चे नदी के किनारे खेल रहे थे, तभी उन्हें शरीर के अंगों से भरा एक लाल रंग का सूटकेस मिला.

बच्चों के माता-पिता ने ब्यूनस आयर्स पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने सूटकेस का निरीक्षण किया और अंदर मृतक के पैर और बांहें पाईं. उन्हें नदी में एक और हाथ मिला. अधिकारियों को बुधवार को शव का गायब सिर और धड़ मिला.

उंगलियों के निशान और टैटू के आधार पर हुई शव की पहचान
अल्गाबा को पुलिस ने उसकी उंगलियों के निशान और टैटू के आधार पर पहचाना. पिछले मंगलवार से उद्यमी लापता था. वह स्पेन के बार्सिलोना में रहता था और एक सप्ताह पहले अर्जेंटीना में आया था.

मकान मालिक के अनुसार, अल्गाबा ने एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था और 19 जुलाई को चाबियां लौटाने की उम्मीद थी. लेकिन अल्गाबा न तो आया और न ही फोन का जवाब दिया. उनकी मौत के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है.

हत्या का कारण हो सकता है कर्ज
हालांकि कथित हत्या का कारण अभी भी अज्ञात है, अधिकारियों का मानना है कि उसकी हत्या कर्ज़ के कारण की गई है.

रिपोर्ट में कहा गया है, ‘अल्गाबा ने अर्जेंटीना की एक एजेंसी से ऋण लिया था, लेकिन अब वह उसे चुका नहीं पा रहा था.’ उसने अपने फोन पर एक नोट भी छोड़ा, इसमें उल्लेख किया गया कि उसने क्रिप्टो में निवेश करके बहुत सारा पैसा खो दिया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि वह बर्रा ब्रावस नामक एक हिंसक गिरोह से भी परेशान था, जिसने उससे 40 हजार डॉलर के ऋण की मांग की थी.

(इनपुट – न्यूज एजेंसी- IANS)

Trending news