Britain PM Rishi Sunak: ऋषि सुनक की ताजपोशी पर आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा ट्वीट, हर इंडियन होगा खुश
Advertisement

Britain PM Rishi Sunak: ऋषि सुनक की ताजपोशी पर आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा ट्वीट, हर इंडियन होगा खुश

Anand Mahindra Tweet: ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक होंगे. उनके नाम के ऐलान के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर भी ऋषि सुनक को जमकर बधाइयां मिल रही हैं. इसी कड़ी में कारोबारी आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

ऋषि सुनक और आनंद महिंद्रा

Anand Mahindra Tweet for Britain New PM Rishi Sunak: ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक होंगे. उनके नाम के ऐलान के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड कर रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर भी ऋषि सुनक को जमकर बधाइयां मिल रही हैं. उन्हें बधाई देने वालों में सबसे ज्यादा लोग भारतीय हैं. उनके भारत कनेक्शन की वजह से यहां के लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यह उत्साह बड़ी पर्सनैलिटी में भी दिख रही है. इसी कड़ी में मशहूब कारोबारी और महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा ने उन्हें बधाई देते हुए जो ट्वीट किया है उसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.  

चर्चिल के बयान का जिक्र करते हुए दी बधाई

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री चर्चिल के एक बहुत पुराने बयान का जिक्र करते हुए लिखा है ‘1947 में भारत की आज़ादी के दौरान... चर्चिल ने कथित तौर पर कहा था कि भारत के सभी नेता निम्न क्षमता वाले होंगे. आज हमारी आज़ादी के 75वें साल में हम भारतीय मूल के व्यक्ति को यूके पीएम के रूप में देखने के लिए तैयार हैं.’ लोगों को यह ट्वीट काफी पसंद आ रहा है.

10 हजार से ज्यादा लोगों ने किया रीट्वीट

आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अभी तक इसे 70 हजार  से अधिक लाइक मिल चुके हैं, जबकि 10 हजार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. वहीं इस ट्वीट पर कमेंट करने वालों की संख्या भी कम नहीं है. बड़ी संख्या में लोग इस पर लिखकर भी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने अभी हाल ही में विंस्टन चर्चिल को 'अमेरिकी कंपनियों में शीर्ष भारतीय मूल के सीईओ की लिस्ट' भी ईमेल की है.

ऋषि सुनक के सामने होगी बड़ी चुनौती

बता दें कि ब्रिटेन पिछले कुछ महीने से अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर बुरी तरह से पिटा हुआ है. आर्थिक अनिश्चितता की वजह से ही लिज ट्रस को महज 44 दिनों में पीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा है. लोगों को ऋषि सुनक से काफी उम्मीदें हैं. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि ऋषि सुनक ब्रिटेन की गिरती अर्थव्यवस्था को संभाल सकते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news