एक और दावा: रंगीन मिजाज Bill Gates के घर पर होती थीं Wild Parties, Nightclubs से बुलाई जाती थीं Strippers
Advertisement

एक और दावा: रंगीन मिजाज Bill Gates के घर पर होती थीं Wild Parties, Nightclubs से बुलाई जाती थीं Strippers

बिल गेट्स पर किताब लिखने वाले पत्रकार जेम्स वॉलेस का कहना है कि अब यह देखने वाली बात होगी कि क्या बिल गेट्स तलाक (Divorce) के बाद फिर से उसी दुनिया में वापस लौटते हैं? वॉलेस ने बताया कि बिल गेट्स के घर पर न्यूड पार्टियां आयोजित होती थीं. वह स्ट्रिपर्स को भी हायर करते थे.      

फाइल फोटो

वॉशिंगटन: माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स (Bill Gates) ने जब से अपनी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) से तलाक की घोषणा की है, उन्हें लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच, बिल गेट्स पर किताब लिखने वाले पत्रकार जेम्स वॉलेस (James Wallace) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. वॉलेस का कहना है कि गेट्स ऐसे नाइट क्लब (Nightclub) में जाया करते थे जहां अश्लील डांस होता है. इतना ही नहीं, वह स्ट्रिपर्स को भी हायर करते थे.     

  1. बिल गेट्स पर किताब लिख चुके हैं जेम्स वॉलेस
  2. बिल गेट्स को लेकर हर रोज हो रहे हैं खुलासे
  3. महिला पत्रकारों से भी रखते थे करीबी संबंध

Interview में किए खुलासे

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी खबर के अनुसार, एक इंटरव्यू में जेम्स वॉलेस ने बिल गेट्स की जिंदगी को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने बताया है कि बिल वाइल्ड पार्टियों (Wild Parties) के शौकीन रहे हैं. वह ऐसे नाइट क्लब में जाया करते थे जहां न्यूड डांस होता है. वह कई बार क्लब में डांस करने वालीं स्ट्रिपर्स को हायर करके अपने घर भी लाए हैं.   

ये भी पढ़ें -क्या ‘वो’ के चक्कर में टूटा Bill और Melinda Gates का रिश्ता? Chinese Woman से Affair की चर्चा ने पकड़ा जोर

क्या फिर लौटेंगे उस Life में?

वॉलेस के मुताबिक, अब यह देखने वाली बात होगी कि क्या बिल गेट्स तलाक (Divorce) के बाद फिर से उसी दुनिया में वापस लौटते हैं? पत्रकार वॉलेस ने बताया कि बिल गेट्स के वॉशिंगटन और सिएटल स्थित घर में न्यूड पार्टियां होती थीं. अपनी जवानी के दिनों में माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन नाइटक्लब जाते थे और वहां से डांसर को लेकर आते थे. इसके बाद वह उनके साथ न्यूड होकर इंडोर पूल में स्वीमिंग का आनंद लेते थे.        

Media में इसलिए नहीं आई खबर

1990 के दशक में बिल गेट्स पर दो किताबें लिखने वाले वॉलेस ने यह भी कहा कि बिल गेट्स की रंगीन मिजाजी का असर मेलिंडा के साथ उनके रिश्ते पर पड़ा. जब बिल और मेलिंडा का प्यार परवान चढ़ रहा था, तब भी वह फ़्लर्ट करने से बाज नहीं आते थे. उन्होंने कहा कि बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट कवर करने वालीं महिला पत्रकारों के साथ भी करीबी रिश्ते रखते थे. हालांकि, उनका यह पक्ष कभी मीडिया में नहीं आया, क्योंकि कोई भी माइक्रोसॉफ्ट के खिलाफ नेगेटिव खबरें नहीं छापना चाहता था.

टूट गया था Melinda से रिश्ता

वॉलेस ने बताया कि शादी से पहले मिलेंडा का नाम फ्रेंच था. एक समय ऐसा भी आया जब बिल गेट्स के साथ उनका रिश्ता लगभग खत्म हो गया था, क्योंकि बिल कोई कमिटमेंट करने के मूड में नहीं थे और फ्रेंच शादी करना चाहती थीं. हालांकि, बाद में बात बन गई. गौरतलब है कि बिल और मिलेंडा गेट्स के तलाक को लेकर कई कयास लगाये जा रहे हैं. बीच में खबर आई थी कि बिल अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड के संपर्क में हैं इसलिए उन्होंने मिलेंडा के साथ रिश्ता तोड़ दिया है. कब एक चीनी महिला के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है.

 

Trending news