मिया खलीफा ने दी वॉर्निंग, जानिए तस्वीर शेयर कर क्या कहा?
Advertisement

मिया खलीफा ने दी वॉर्निंग, जानिए तस्वीर शेयर कर क्या कहा?

Mia Khalifa Warning: हाल ही में एक्स-एडल्ट स्टार मिया खलीफा के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर फैल गई थी. जिसके बाद मिया खलीफा ने इस खबर का खंडन किया था.

मिया खलीफा ने दी वॉर्निंग, जानिए तस्वीर शेयर कर क्या कहा?

वॉशिंगटन: एक्स-एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट के जरिए उनसे नफरत करने वालों (Haters) को वॉर्निंग दी है. जिसके बाद मिया खलीफा की फोटो वायरल हो गई. हालांकि बाद में एक और पोस्ट करके मिया खलीफा ने हेटर्स को सही बताया.

  1. मिया खलीफा ने अपने हेटर्स पर साधा निशाना
  2. वार्डरोब के सामने खड़ी दिखीं मिया खलीफा
  3. मिया खलीफा ने हेटर्स को सही बताया

मिया खलीफा ने कही ये बात

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिया खलीफा बेडरूम में एक वार्डरोब के सामने खड़ी दिख रही हैं. इस फोटो पर कैप्शन के रूप में उन्होंने लिखा, 'हेटर्स कहेंगे ये सब एंगल है.'

ये भी पढ़ें- पत्नी साल में सिर्फ तीन बार देती है प्यार करने की इजाजत, परेशान शख्स ने कही ये बात

वायरल हुई मिया खलीफा की तस्वीर

मिया खलीफा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि थोड़ी देर बाद मिया खलीफा ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हां वो सही हैं'fallback

इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के फॉलोअर्स की संख्या है बड़ी

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक्स-एडल्ट स्टार मिया खलीफा को चाहने वालों की संख्या बड़ी है. इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के 2 करोड़ 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वो खुद 871 लोगों को फॉलो करती हैं.

ये भी पढ़ें- ब्यूटीपॉर्लर के पैसे नहीं दिए तो महिला ने BF पर डाला खौलता पानी, सिगरेट से दागा

जान लें कि कुछ दिन पहले मिया खलीफा के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर फैल गई थी. जिसके बाद मिया खलीफा ने खुद इस बात का खंडन किया था कि वो स्वस्थ हैं. उनके साथ कुछ बुरा नहीं हुआ है. मिया खलीफा के निधन की खबर सुनकर कई यूजर ने उनकी मौत पर दुख भी जता दिया था. हालांकि बाद में मिया खलीफा के निधन की खबर झूठी साबित हुई.

Trending news