Nostradamus Prediction: दुनिया में तीन दिन छाएगा घुप अंधेरा! नॉस्‍त्रेदमस ने इस साल के लिए की सबसे बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow11376374

Nostradamus Prediction: दुनिया में तीन दिन छाएगा घुप अंधेरा! नॉस्‍त्रेदमस ने इस साल के लिए की सबसे बड़ी भविष्यवाणी

Nostradamus Predictions 2022: फ्रांसीसी भविष्‍यवक्‍ता नॉस्‍त्रेदमस ने साल 2022 के लिए कई भविष्यवाणियां की थी. इनमें से कुछ सही भी साबित हुई हैं. उन्होंने कहा था कि 2022 में तीन दिनों के लिए पूरी दुनिया में अंधेरा छा जाएगा.

नॉस्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक दुनिया में तीन दिन तक घुप अंधेरा छा जाएगा...

Nostradamus Ki Bhavishyavani 2022: दुनियाभर में भविष्य का एकदम सच्चा हाल बताने वाले कई भविष्यवक्ता हुए हैं, जिनकी जुबान से निकली भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. इस लिस्ट में बाबा वेंगा (Baba Venga) से लेकर फ्रांस के भविष्‍यवक्‍ता नॉस्‍त्रेदमस (Nostradamus) का नाम बड़े सम्मान और आदर से लिया जाता है. आज बात नॉस्‍त्रेदमस की जिन्होंने 1566 में अपनी मौत से पहले कुल 6,338 भविष्यवाणियों को लिखा था, जिसमें ये तक लिख दिया गया है कि दुनिया का अंत कब और कैसे होगा?

तीन दिन छाया रहेगा अंधेरा!

नॉस्‍त्रेदमस ने साल 2022 के कई भविष्यवाणियां की थी. उन्होंने ये भी लिखा था कि साल 2022 की शुरुआत तबाही से होगी और उसके बाद धीरे धीरे पूरी दुनिया में शांति आएगी. पहाड़ों पर बर्फ गिरेगी तो कई देशों में छोटे-मोटे युद्ध होगें पर वो सभी जल्द ही खत्म हो जाएंगे.

नॉस्‍त्रेदमस ने बताया था कि यह अंधेरा छाने की घटना एक प्राकृतिक घटना की वजह से घटेगी. नास्त्रेदमस ने 2022 के लिए जो भविष्यवाणियां की उनमें क्वीन एलिजाबेथ की मौत का समय भी बता दिया गया था. उन्होंने लिखा था कि महारानी एलिजाबेथ की 94 साल की उम्र में मौत होगी. 400 साल बाद उनकी ये भविष्यवाणी सही साबित हो गई. नॉस्‍त्रेदमस ने साल 2022 के लिए भविष्यवाणी की थी कि पूरी दुनिया में 72 घंटे का अंधेरा छा जाएगा.

होगा परमाणु विस्फोट

इतना ही नहीं नास्त्रेदमस ने साल 2022 में एक खतरनाक परमाणु विस्फोट की भी घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि 2022 में धरती पर एक विनाशकारी परमाणु विस्फोट हो सकता है. इस परमाणु विस्फोट से जलवायु परिवर्तन होगा और पूरी पृथ्वी का तापमान बढ़ जाएगा. इससे धरती के मौसम पर भी असर होगा और कई प्राकृतिक बदलाव होंगे. कई देशों में बाढ़, तूफान के साथ अन्य प्राकृतिक आपदाएं तबाही मचाएंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news