Madhuri Dixit Beauty Secrets: एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित ग्लोइंग स्किन के लिए लगाती हैं ये फेस पैक, ऐसे बनाएं और पाएं अभिनेत्री जैसी त्वाचा
Advertisement

Madhuri Dixit Beauty Secrets: एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित ग्लोइंग स्किन के लिए लगाती हैं ये फेस पैक, ऐसे बनाएं और पाएं अभिनेत्री जैसी त्वाचा

How To Make Honey And Oats Face Pack: हर कोई चाहता है कि उनकी स्किन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जैसी बेदाग और खूबसूरत हो जाएं. आज हम आपके साथ इनका ब्यूटी सीक्रेट शेयर करने वाले हैं. अभिनेत्री माधुरी दिक्षित दो तरह के फेस पैक यूज करती हैं, आज हम आपको उन दोनों फेस पैक्स को बनाने का तरीका बताने वाले हैं. 

फाइल फोटो

Tips To Get Glowing Skin Like Madhuri Dixit: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज भी करोड़ों दिलों की धड़कन हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा ही वो अपने लुक्स और ब्यूटी को लेकर छाई रहती है. इसके अलावा वो अपने फैन्स के साथ हेल्थ और ब्यूटी टिप्स भी शेयर करती हैं. हर कोई चाहता है कि उसकी स्किन माधुरी दीक्षित जैसी फ्लॉलेस हो जाए. आपको बता दें कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित दो तरह के फेस पैक यूज करती हैं, जिसमें से एक ओट्स फैस पैक और दूसरा शहद से बना फैस पैक है. आज हम आपको एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित की ब्यूटी सीक्रेट के बारे में बताएंगे. इस फेस पैक को बनाने के लिए आपको क्या करना है, आइए जानते हैं.

इस तरह से बनाएं ओट्स फेस पैक
एक्ट्रेस माधुरी एक्ट्रेस अपनी स्किन को साफ और ग्लोइंग रखने के लिए ओट्स फेस पैक का यूज करती हैं. इस फेस पैक को लगाने से स्किन हमेशा टाइट रहती है और झुर्रियां नहीं पड़ती है. इसे बनाने के लिए एक चम्मच ओट्स पाउडर लें. उसमें थोड़ा सा शहद डालें, थोड़ा सा गुलाब जल डालें और एक चम्मच दूध डालें. फिर इन सभी चीजों को सही से मिला लें. फेस पैक तैयार है. ओट्स फेस पैक को 20 मिनट के लिए चेहरे पर लगाएं और फिर ठंडे पानी का यूज करके धुल लें.

शहद फेस पैक बनाने का तरीका
अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने स्किन को रेडिएंट रखने के लिए शहद के फेस पैक का भी इस्तेमाल करती हैं. इस फेस पैक को लगाने से स्किन हमेशा हाईड्रेटेड रहती है. शहद के फेस पैक को बनाने के लिए एक कटोरी में एक चम्मच दूध, एक चम्मच एलोवेरा जेल, एक चम्मच शहद और कुछ बूंद एसेंशियल ऑयल की डालें. इन सभी चीजों को सही से मिला लें और फिर चेहरे पर लागाएं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news