Mandira Bedi: मंदिरा बेदी ने फिटनेस को लेकर किया बड़ा खुलासा, शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट, मिला बंपर रिएक्शन
Advertisement

Mandira Bedi: मंदिरा बेदी ने फिटनेस को लेकर किया बड़ा खुलासा, शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट, मिला बंपर रिएक्शन

Weight Loss Journey: मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों से अपना वेट शेयर किया, साथ में बताया की वो एक नए फिटनेस जरनी की शुरूआत करने वाली हैं.

फाइल फोटो

Fitness: कुछ लोगों की लाइफ का सबसे जरूरी हिस्सा उनकी फिटनेस होती है. वो हर कंडीशन में फिट रहना पसंद करते हैं. हर दिन ऐसे लोग नई चुनौतियां लेते हैं. एक्टर और होस्ट मंदिरा बेदी को भी फिट रहना काफी पसंद है. वो हर दिन अपने फिटनेस टारगेट को एक स्टेप आगे ले जाने का सोचती हैं. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया वेट
मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कहा कि एक बार फिर से शुरुआत करने का समय है. इससे पहले मैनें कभी भी अपना वेट किसी के भी साथ शेयर नहीं किया है क्योंकि शायद मुझे लगता था कि ये बहुत ज्यादा है. फिर उन्होंने कहा कि मैनें अपने लिए कुछ नए रूल्स सेट किए हैं. मै वापस से 51 किलोग्राम की होना चाहती हूं. मुझे नहीं पता कि ऐसा कभी होगा या नहीं. लेकिन मैं  ट्राई करूंगी. मैं अपने सारे वर्काउट वीडियो डेली शेयर करूंगी. उन्होंने आगे ये भी बताया कि अभी कुछ दिन पहले उनका वेट 56.5 किलोग्राम था, पर अब उनका वजन 55.2 किलोग्राम है. इसीलिए ये एक अच्छा स्टर्टिंग पॉइंट है. 

लोगों ने खूब लाइक किया पोस्ट
इस पोस्ट को फैन्स और उनके चाहने वालों ने खूब प्यार दिया. फॉर्मर वी जे  Maria Goretti ने कमेंट कर कहा कि मैंडी आप बहुत प्यारी और सुपरफिट लग रही हैं. आपकी फिटनेस जरनी के लिए ऑल द बेस्ट. अगर मैं उस वजन की होती जो अभी आपका है तो मैं बहुत खुश होती. कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं दी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news