महिला ने बिना किसी को बताए पांच बार कर ली शादी, छठवें शख्स को धोखा देने से पहले पकड़ी गई!
Advertisement

महिला ने बिना किसी को बताए पांच बार कर ली शादी, छठवें शख्स को धोखा देने से पहले पकड़ी गई!

Sixth Wedding: सबसे हैरानी की बात यह रही कि महिला ने पांच लोगों को धोखा दिया और किसी को भनक नहीं लगने दिया. महिला ने पांच पतियों के होते हुए भी छठवें से शादी की तैयारी कर ली. लेकिन इस बार वह पकड़ी गई.

महिला ने बिना किसी को बताए पांच बार कर ली शादी, छठवें शख्स को धोखा देने से पहले पकड़ी गई!

Police Arrested Woman: पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक स्पेस में दो से अधिक शादी करने वाले लोगों के बारे में चर्चा चल रही थी तो एक चौंकाने वाले केस स्टडी का हवाला दिया गया. इस केस में एक महिला ने पांच बार शादी कर ली और छठवीं शादी के लिए तैयारी करने लगी. ब्रिटेन की रहने वाली यह महिला अपनी छठवीं शादी से पहले जबरदस्त चर्चा में आई थी क्योंकि वह शादी तो नहीं कर पाई बल्कि पुलिस ने गिरफ्तार जरूर कर लिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है लेकिन हाल ही में तब चर्चा में आई जब यह महिला अरेस्ट हो गई. बताया गया है कि ब्रिटेन के एक शहर की रहने वाली इस महिला ने पांच बार शादी की हुई थी और इस तरह उसके पांच पति थे लेकिन उसने किसी को तलाक नहीं दिया था. इतना ही नहीं उसे कई बार कानूनी केस का सामना करना पड़ा लेकिन वह जेल नहीं गई थी और हर बार बच रही थी. लेकिन इस बार जब वह अपने छठवें पार्टनर को डेट कर रही थी तो पकड़ी गई. यह भी बताया गया कि वह शादी भी करने वाली थी.

हुआ यह कि महिला के किसी पति को पता चल गया और फिर बिना तलाक लिए शादी करने की वजह से महिला का मामला अदालत में पहुंचा और उसे जेल जाना पड़ा. चौंकाने वाली बात यह है कि उसके छठवें पार्टनर को भी इस धोखे के बारे में पता चल गया. उसने बताया कि अब उन्हें पता चला कि वह उन्हें भी धोखा दे रही है, उसने तत्काल ब्रेकअप कर लिया.

मामले का खुलासा नहीं होता तो वह शख्स महिला का छठवां पति होता. फिलहाल महिला को बिना तलाक किए इतनी शादियां करने के लिए अरेस्ट कर लिया गया है. आखिरकार उस पर धोखाधड़ी के कई केस बनाए गए हैं. यह कोई पहला मामला नहीं था जब किसी महिला को इस तरह के मामले में अरेस्ट किया गया है. आस्ट्रेलिया के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था क्योंकि उसने तीन महिलाओं को धोखा दिया था. सोशल स्पेस में इस वाले मामले के बारे में भी चर्चा की गई.

Trending news