महिला ने अपनी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दिया, चुनाव जीत लिया!
Advertisement
trendingNow11768910

महिला ने अपनी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दिया, चुनाव जीत लिया!

Videos For Election: यह बात कुछ पुरानी है लेकिन एकदम सही बात है कि एक एडल्ट स्टार ने अपनी निजी तस्वीरें और वीडियो उस समय शेयर कर दीं, वे वह चुनाव पर खड़ी हुई थीं. इसके बाद उन्हें जबरदस्त जीत हासिल हुई.

महिला ने अपनी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दिया, चुनाव जीत लिया!

Adult Star Fernanda Vargas: हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में चुनाव जीतने के हथकंडों पर चर्चा चल रही थी. इस दौरान एक ऐसी केस स्टडी का हवाला दिया गया जिसे सुनकर लोग भौचक्के रह गए. कुछ समय पहले इक्वाडोर की एक एडल्ट मॉडल ने ऐसा कारनामा किया कि वह मेयर का चुनाव जीतकर मेयर बन गई. चुनाव जीतने के बाद इस एडल्ट स्टार का मामला सामने आया तो लोग हैरान रह गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह चुनाव काफी दिन पहले हुआ था. इस एडल्ट स्टार का नाम मारिया फर्नांडा वर्गास है. मारिया ने इक्‍वाडोर में मेयर का चुनाव जीत लिया था. जब उन्होंने मेयर की दावेदारी की तो कई लोगों को पता ही नहीं चल पाया था. जब उनके उनका चुनाव कैंपेन जोर-शोर से चल रहा था तो उनके प्रतिद्वंदियों ने यह दावा किया था कि उनको कोई भी सीरियसली नहीं लेगा. 

कुछ समय में ही सभी लोगों के दावे गलत साबित हुए और वे चुनाव जीत गईं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जीत की सबसे खास बात यह रही कि उन्होंने आधे से ज्‍यादा वोट प्राप्‍त किए. इसके अलावा एक और चर्चा सामने आई जिसमें कहा गया कि मॉडल ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें बेचकर पैसे जुटाए और उसे चुनाव कैंपेन में खर्च किया. इतना ही नहीं मॉडल ने मेयर बनने के लिए मॉडलिंग के करियर को बाय भी कह दिया है.

यह मॉडल मेयर पद का चुनाव हर हाल में जीतना चाहती थी, ऐसे में उन्‍होंने पैसे जुटाने के लिए ग्लैमरस फोटोज ऑनलाइन बेचे. उनके पास जर्नलिज्‍म की भी डिग्री थी. हालांकि जब चुनाव जीत गई तब उनके विपक्षी उनके ऊपर तमाम आरोप लगाने लगे थे लेकिन वह लगातार इन आरोपों का जवाब दे रही थीं. फिलहाल वर्तमान समय में ही नेता के तौर पर उनकी क्या स्थिति है इस बारे में मीडिया रिपोर्ट्स में नहीं बताया गया है. लेकिन इस मॉडल का चुनाव उस समय काफी चर्चा में रहा था.

Trending news