Meow: लड़की ने होंठ पर 'म्याऊं' वाला टैटू बनवा लिया, मच गया बवाल..तस्वीर वायरल
Advertisement
trendingNow11718216

Meow: लड़की ने होंठ पर 'म्याऊं' वाला टैटू बनवा लिया, मच गया बवाल..तस्वीर वायरल

Tattoo: इस टैटू को लड़की ने इस वजह से बनवाया क्योंकि उसको ये शब्द काफी पसंद आए थे. लेकिन उसे क्या पता था कि उसे लेने के देने पड़ जाएंगे और उसका पूरा का पूरा चेहरा बिगड़ जाएगा.

Meow: लड़की ने होंठ पर 'म्याऊं' वाला टैटू बनवा लिया, मच गया बवाल..तस्वीर वायरल

Lips Tattoo Of Meow: टैटू को लेकर युवाओं के बीच अलग दीवानगी है. लड़की और लड़के दोनों अपने शरीर के अजीबोगरीब हिस्सों पर टैटू बनवाते दिखाई देते हैं. कई बार वे सफल होते हैं तो कई बार असफल होते हैं. इसी कड़ी में एक लड़की ने अपने होंठ पर ऐसा टैटू बनवा लिया कि अब वह पछता रही है. उसकी इच्छा थी कि उसके होंठ कुछ अलग दिखें, इसके लिए उसने मशीन से होंठ पर टैटू बनवा लिए. लेकिन जब वह टैटू बनवाकर काफी परेशान हो गई. 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वीडन की विल्मा हैगलंड टिकटॉक स्टार हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने टैटू की कहानी बताई. उन्होंने बताया कि काफी शौक से उन्होंने म्याऊं का टैटू बनवाया था. टैटू बनवाते समय वह काफी खुश थीं और उनकी नीचे वाले होंठ पर यह म्याऊं का टैटू बना था, लेकिन धीरे-धीरे समय बीता तो यह टैटू अपने आप बड़ा होता गया और अब दिखने में खराब लग रहा है.

अब हालत ये हो गई कि वे अपने होंठ को ही नहीं देखना चाह रही हैं. इतना ही नहीं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया तो यूजर्स को भी यह पसंद नहीं आया. हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस टैटू को लेकर मजेदार रिएक्शंस दिए हैं. एक शख्स ने लिखा कि क्या जब उनका टैटू बनाया जा रहा था तो वह सो रही थीं. फिलहाल वे अब इसे सही कराने का विल्कल्प तलाश रही हैं.

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है. हाल ही में कोलंबिया की एक लड़की ने अपने होठों पर परमानेंट रेडलेस दिखाने के लिए मशीन से टैटू बनवा लिया था. लेकिन उसका टैटू गलत प्रभाव डाल गया और उसके होंठ इतने फूल गए जैसे कोई गुब्बारा फूल गया हो. अब वह लड़की इलाज करा रही है.

Trending news