जब फ्रिज के अंदर रख दिया प्रेशर कुकर, तस्वीर वायरल हुई तो मच गया तहलका!
Advertisement
trendingNow11639277

जब फ्रिज के अंदर रख दिया प्रेशर कुकर, तस्वीर वायरल हुई तो मच गया तहलका!

Pressure Cooker: यह तस्वीर जब वायरल हुई थी तो सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा बनी थी कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि प्रेशर कुकर को फ्रिज के अंदर बंद करके रख दिया गया था. जब इसका कारण सामने आया था तब जाकर लोग समझ पाए थे.

जब फ्रिज के अंदर रख दिया प्रेशर कुकर, तस्वीर वायरल हुई तो मच गया तहलका!

Debate On Social Media: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, किसी को कुछ नहीं पता होता है. आज एक ऐसी ही कहानी हम लेकर आए हैं जिसके बारे में कुछ समय पहले लोगों के मन में बड़ा कौतूहल था. इस वायरल तस्वीर में दिख रहा था कि एक फ्रिज के अंदर प्रेशर कुकर बंद करके रखा हुआ था. लोगों के मन में सवाल बन गया था कि ऐसा क्यों हुआ था. इसका कारण भी सामने आया था कि इस तस्वीर का राज क्या था. आइए आज जान लेते हैं.

कुकर फ्रिज में रखा हुआ
दरअसल, यह तस्वीर कुछ समय पहले वायरल हुई थी. इसमें दिख रहा है कि एक प्रेशर कुकर फ्रिज के एक खाने में रखा हुआ है. इस प्रेशर कुकर में क्या रखा हुआ है, यह बात सामने नहीं आई थी. लेकिन फिर भी लोग अंदाजा लगाकर इस निष्कर्ष पर पहुंचे थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि ऐसा क्या कारण हो सकता था कि प्रेशर कुकर को फ्रिज में बंद करके रखा गया है.

पहला कारण: जो पहला कारण सामने आया था, वह यह था कि किचन में साफ सफाई चल रही थी और फ्रिज के अंदर भी साफ किया गया था. ठीक उसी दौरान कुकर को भी साफ करके रख दिया गया था. इसके बाद सब सामान को अपनी-अपनी जगह बाद में व्यवस्थित तरीके से रखा गया.

दूसरा कारण: वहीं जो दूसरा कारण सामने आया उसमें यह बताया गया था कि कुकर में कुछ दाल बच गई होगी और किसी दूसरे बर्तन को गंदा करने की बजाय सीधे कुकर को ही फ्रिज में रख दिया गया. ताकि अगले सुबह या अगले मीटिंग में उसका फिर से यूज हो पाए. इसी बात को लेकर सभी सोशल मीडिया यूजर्स सहमत हुए थे. जाकर यह विवाद खत्म हुआ था.

Trending news