पति से बिना बताए पत्नी ने चुपके से खरीद लिया लॉटरी टिकट, 32 करोड़ रुपए जीत लिए!
Advertisement

पति से बिना बताए पत्नी ने चुपके से खरीद लिया लॉटरी टिकट, 32 करोड़ रुपए जीत लिए!

Lottery Ticket: यह सब तब हुआ जब पत्नी बाजार गई हुई थी और पति से गुस्सा थी. वह पति से झगड़ा करके बाजार गई थी. वहीं उसे ना मालूम क्या सूझा, उसने लॉटरी का टिकट खरीद लिया. जब उसका जैकपॉट निकला तो पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि उसने 32 करोड़ जीत लिया.

पति से बिना बताए पत्नी ने चुपके से खरीद लिया लॉटरी टिकट, 32 करोड़ रुपए जीत लिए!

Jackpot Winner: एक कहावत है कि ऊपर वाला जब भी देता है तो झप्पर फाड़ कर देता है. लॉटरी जीतने वालों के लिए यह कहावत शायद सबसे फिट बैठती है. क्योंकि कई बार ऐसा होता है जब लोग अनजाने में लॉटरी टिकट खरीदते हैं और उनको बहुत बड़ा अमाउंट मिल जाता है. उन्हें यकीन नहीं होता है कि वह लॉटरी जीत चुके हैं. ऐसा ही एक मामला पिछले दिनों अमेरिका के मिशिगन से सामने आया, जब एक महिला लॉटरी जीती थी.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है, लेकिन हाल ही में एक सोशल मीडिया के स्पेस में इसकी चर्चा केस स्टडी के रूप में की गई तो यह सामने आ गया है. बताया गया कि महिला अपने पति से बिना बताए हुए लॉटरी टिकट खरीद कर घर आई थी. लेकिन जब टिकट का परिणाम सामने आया तो महिला एक झटके में करोड़पति बन गई.

मजेदार बात यह भी है कि महिला को बाजार नहीं जाना था. वह बाजार इसलिए गई क्योंकि उसका पति से झगड़ा हो गया था वह और नाराजगी में बाजार चली गई. उस समय तो महिला ने गुस्से में यह भी कह दिया कि वह वापस नहीं आएगी. लेकिन जब वह बाजार पहुंची तो उसे ना मालूम है क्या सूझा, उसने लॉटरी का एक टिकट खरीद लिया. महिला को शायद यह पता नहीं था कि यह टिकट उसकी किस्मत पलट देगा. 

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लॉटरी से महिला को कुल 32 करोड़ रुपए मिल गए. महिला ने जब यह सुना तो वह खुद पागल हो गई. हालांकि बाद में उसने अपने पति से सारी बात बताई. टिकट खरीदने के अगले ही दिन इस लॉटरी का डिसीजन आया और पत्नी को विजेता घोषित किया गया. फिलहाल अब वे दोनों खुश है खुश हैं.

Trending news