Chat: लड़की जिससे महीनों तक चैट करती रही, उसके साथ पहली ही मीटिंग में तगड़ा धोखा हो गया
Advertisement

Chat: लड़की जिससे महीनों तक चैट करती रही, उसके साथ पहली ही मीटिंग में तगड़ा धोखा हो गया

Dating: सोचिए लंबे समय से कोई डेटिंग कर रहा हो और पहली मुलाक़ात का प्लान बनाया गया हो, इसके बाद कुछ ऐसा हो जाए जिसकी कल्पना किसी ने ना की हो तो यह चौंकाने वाली बात होगी. कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ है.

Chat: लड़की जिससे महीनों तक चैट करती रही, उसके साथ पहली ही मीटिंग में तगड़ा धोखा हो गया

First Meeting: कुछ समय पहले ही एक महिला साइबर फ्रॉड का शिकार हो गई और उसके बैंक खाते से पैसे उड़ा लिए गए. वहीं हाल ही में ऑनलाइन दोस्ती के नाम पर एक लड़की से काफी पैसे ठग लिए गए. लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जब ऑनलाइन धोखाधड़ी बढ़ रही है. कुछ दिनों पहले एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था जब एक लड़की लंबे समय से ऑनलाइन चैट कर रही थी और आखिर में जब उससे मिलने गई तो तगड़ा धोखा हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है जो हाल ही में एक चर्चा के दौरान वायरल हुई. बताया गया कि घटना ऑस्ट्रेलिया की है और यह लड़की एक सोशल मीडिया इन्फ्लूंसर भी है. इस पूरी कहानी को उसने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर शेयर किया था. लड़की छह महीने से एक डेटिंग ऐप के जरिए न्यूजीलैंड की एक प्रोफाइल पर ऑनलाइन डेट कर रही थी. इसी बीच उन दोनों ने मिलने का प्लान बनाया, उन्होंने इसके लिए न्यूजीलैंड में एक होटल में तय किया और फिर यह तय हुआ कि इस समय दोनों मिलेंगे. 

हैरानी की बात यह रही कि इन छह महीनों ने दोनों ने एक दूसरे की आवाज भी नहीं सुनी और ना ही दोनों ने एक दूसरे को वीडियो कॉल की. एक बात यह भी है कि जब भी वह लड़की वीडियो कॉलिंग के लिए कहती तो उधर से इस बात को टाल दी जाती. लड़की को अजीब तो लगता था लेकिन वह नजरअंदाज कर देती थी. इसके बाद वह उससे मिलने न्यूजीलैंड पहुंच गई. जैसे ही दोनों एक जगह इकट्ठे हुए वह हैरान रह गई.

हुआ यह कि वे दोनों ही लड़कियां निकलीं. लड़की जिस शख्स को लड़का समझकर बात कर रही थी वह असल में एक लड़की निकली. लड़की ने जब उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने जवाब दिया कि मैं टेस्ट करना चाहती थी कि क्या वह आएगी. इसके बाद लड़की वापस आ गई और उसे काफी पछतावा हुआ.

Trending news