मगरमच्छ के जबड़े पर टेप बांधकर कुत्ते से लड़ा दिया, फिर क्या हुआ..खुद ही देख लीजिए
Advertisement

मगरमच्छ के जबड़े पर टेप बांधकर कुत्ते से लड़ा दिया, फिर क्या हुआ..खुद ही देख लीजिए

Viral Video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने कहा कि मगरमच्छ के जबड़े पर इस तरह टेप बांधना ठीक नहीं है. 

मगरमच्छ के जबड़े पर टेप बांधकर कुत्ते से लड़ा दिया, फिर क्या हुआ..खुद ही देख लीजिए

Crocodile Tape: मगरमच्छ के बारे में यह कहा जाता है कि यह ऐसा जीव है कि अगर इसके जबड़े में कुछ आ गया तो उसे पक्का नुकसान पहुंचाएगा, साथ ही ऐसा भी हो सकता है कि जबड़े के पास पहुंचने वालों की जान भी चली जाएगी. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर लोग डर गए. क्योंकि इसमें मगरमच्छ एक कुत्ते से लड़ता नजर आ रहा है. लेकिन मगरमच्छ के जबड़े पर टेप बंधा हुआ नजर आया.

दरअसल, इस वीडियो में एक मगरमच्छ एक कुत्ते से लड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. इसमें दिख रहा है कि मगरमच्छ के जबड़े को एक मजबूत टेप से बांधा गया है जबकि कुत्ता उस पर टूट पड़ा है. वीडियो में काले रंग का मगरमच्छ और एक भूरे रंग का कुत्ता आपस में लड़ रहे हैं. यह वीडियो किसी घर के पास का मालूम पड़ रहा है. 

फाइट के आसपास कई तरह के सामान बिखरे हुए पड़े हैं और वे दोनों वहीं फाइट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर यह समझ नहीं आया कि मगरमच्छ के जबड़े पर एक टेप क्यों बांध दिया गया है लेकिन यह जरूर दिख रहा है कि जब कुत्ता उस पर हमला बोलता है तो मगरमच्छ छटपटाता हुआ जरूर दिख रहा था. वह बार बार अपना जबड़ा उस कुत्ते पर मार रहा था लेकिन उसका जबड़ा बंद था. 

वहीं दूसरी तरफ कुत्ता बड़ी ही तेजी से उस पर झपट्टा मारता है. फाइट शुरू होते ही कुछ देर तक दोनों लड़ते रहे और मगरमच्छ उस तेज और फुर्तीले कुत्ते का डटकर सामना करता रहा. आखिर में वे दोनों लड़ते हुए आखिरी छोर तक पहुंच गए लेकिन तब तक मगरमच्छ का जबड़ा बंद ही रहा. आखिर में दोनों की फाइट बंद हुई.

Trending news