Watch: 'बेटी मैं आपकी बात सुनूंगा,नीचे उतर जाओ...', पीएम मोदी की रैली में टावर पर चढ़ी लड़की
Advertisement
trendingNow11955229

Watch: 'बेटी मैं आपकी बात सुनूंगा,नीचे उतर जाओ...', पीएम मोदी की रैली में टावर पर चढ़ी लड़की

तेलंगाना में हो रहे असेंबली इलेक्शन में प्रचार के लिए शनिवार को सिकंद्राबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. पीएम की जनसभा के दौरान एक लड़की लाइट-साउंड के लिए टेंपरेरी तौर पर बनाए गए एक टावर पर चढ़ गई.

Watch: 'बेटी मैं आपकी बात सुनूंगा,नीचे उतर जाओ...', पीएम मोदी की रैली में टावर पर चढ़ी लड़की

PM Modi Secunderabad Public Meeting 2023: तेलंगाना में हो रहे असेंबली इलेक्शन में प्रचार के लिए शनिवार को सिकंद्राबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. पीएम की जनसभा के दौरान एक लड़की लाइट-साउंड के लिए टेंपरेरी तौर पर बनाए गए एक टावर पर चढ़ गई. जब पीएम मोदी ने उसे ऐसा करते देखा तो मंच से ही आग्रह करते हुए कहा, 'बेटी मैं आपकी बात सुनूंगा,नीचे उतर जाओ...' 

प्रशासन के फूल गए हाथ-पांव

अचंभित कर देने वाली यह घटना उस समय घटी, जब पीएम मोदी (PM Modi Secunderabad Rally 2023) मंच से जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तभी एक लड़की वहां पर लाइट और साउंड के लिए अस्थाई तौर पर बनाए गए टावर पर चढ़ गई. उसके ऐसा करते ही पुलिस- प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए. जब पीएम मोदी की नजर उस पर गई तो उन्होंने भाषण रोककर उससे नीचे उतरने की अपील की. पीएम ने कहा कि वे उसकी बात सुनेंगे. उनके आश्वासन और अपील के बाद लड़की आखिरकार मान गई और कुछ देर बाद टावर से नीचे उतर गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

'अडिगा समुदाय के साथ किया धोखा'

लड़की के उतरने के बाद पीएम मोदी (PM Modi Secunderabad Rally 2023) ने अपना भाषण फिर से चालू किया. पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में तेलंगाना की बीआरएस सरकार ने अडिगा समुदाय को धोखा दिया. उनके विकास के लिए बड़े-बड़े वादे किए गए लेकिन कुछ नहीं किया गया. पीएम ने कहा कि इस सरकार ने दलित समुदाय के व्यक्ति को सीएम बनाने का वादा किया था लेकिन क्या हुआ, ये सब जानते हैं. इन्होंने दलित समुदाय को भी ठगने से नहीं छोड़ा. 

'दोनों पार्टियों से रहना होगा सावधान'

पीएम (PM Modi Secunderabad Rally 2023) ने लोगों से अपील की कि आने वाले असेंबली चुनाव में उन्हें बीआरएस के साथ-साथ कांग्रेस से भी अलर्ट रहना होगा. ये दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. ये कहती कुछ हैं और करती कुछ हैं. इनकी सरकारों ने कल्याणकारी योजनाओं के नाम पर कई घोटाले किए हैं. अगर इनमें से कोई भी तेलंगाना में जीता तो राज्य विकास में और पिछड़ जाएगा. बताते चलें कि तेलंगाना (Telangana Elections 2023) में 30 नवंबर को असेंबली के चुनाव होने हैं, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

Trending news