Viral Video: झूले में फंस गया लड़की का पूरा बाल, हवा में जाकर मैकेनिक ने किया ऐसा काम और फिर
Advertisement

Viral Video: झूले में फंस गया लड़की का पूरा बाल, हवा में जाकर मैकेनिक ने किया ऐसा काम और फिर

Trending News: एक व्यक्ति को लड़की का सिर पकड़े हुए देखा जा सकता है जबकि अन्य दो ने उसे आजाद कराने के लिए उसके बालों को काटते हुए देखा जा सकता है. कई दर्शकों को नीचे खड़े देखा जा सकता है और वे इस घटना से हैरान दिख रहे हैं.

 

Viral Video: झूले में फंस गया लड़की का पूरा बाल, हवा में जाकर मैकेनिक ने किया ऐसा काम और फिर

Ferris Wheel Mast In Gujarat: गुजरात में एक स्थानीय मेले के दौरान एक लड़की के बाल झूला झूलते समय एक लोहे के झूले में फंस गए. यह घटना कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक लड़की को झूले पर बैठे हुए दिखाया गया है और उसके बाल अचानक मस्तूल में फंसे जाते हैं. चार आदमी पहिये से उसके बाल को खोलने की कोशिश कर रहे हैं. एक व्यक्ति को लड़की का सिर पकड़े हुए देखा जा सकता है जबकि अन्य दो ने उसे आजाद कराने के लिए उसके बालों को काटते हुए देखा जा सकता है. कई दर्शकों को नीचे खड़े देखा जा सकता है और वे इस घटना से हैरान दिख रहे हैं.

झूले में बुरे तरह फंसी लड़की

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @amazingdwarka हैंडल से शेयर किया गया है. इस इंस्टाग्राम पेज के मुताबिक, यह घटना खंभालिया के लोक मेले में हुई. झूले से लड़की के बाल छुड़ाने की कोशिश कर रहे लोगों का वीडियो काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो को 21 सितंबर को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे 25.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. शेयर पर कई लाइक्स भी हैं. कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट बॉक्स में शेयर किया कि यह घटना कितनी भयावह थी. इसमें लापरवाही दिखाने में किसी की जान भी जा सकती थी. कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया शेयर की.

 

 

वीडियो पर कई लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "अरे, भगवान का शुक्र है कि इससे बुरा कुछ नहीं हुआ." दूसरे यूजर ने कहा, "किसी को भी इन झूले में लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. उम्मीद है, वह अब ठीक होगी." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "जब झूले चल रहे हो तो कृपया हाथ और पैर केबिन के अंदर रखें. ओह, और बाल भी!" चौथे ने कहा, "सवारी के दौरान कभी भी अपने बाल खुले करके न बैठें. ऐसा करना खतरनाक साबित हो सकता है." पांचवें ने लिखा, "इस प्रकार की सवारी सबसे खराब हैं. वे बहुत खतरनाक हैं. कोई सुरक्षा नहीं है, कुछ भी हो सकता है."

Trending news