UPSC की तैयारी कर रहे स्टूडेंट का पर्स दिखा खाली तो उसकी गर्लफ्रेंड ने भर दिए ढेर सारे पैसे; जानें पूरा किस्सा
Advertisement
trendingNow11871325

UPSC की तैयारी कर रहे स्टूडेंट का पर्स दिखा खाली तो उसकी गर्लफ्रेंड ने भर दिए ढेर सारे पैसे; जानें पूरा किस्सा

Trending News: कुछ लोग साथ देने के लिए बिना कुछ कहे ही मदद करने के लिए आगे आते हैं. यूपीएससी की तैयारी कर रहे एक अभ्यर्थी के साथ कुछ ऐसा ही देखने को मिला. उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके पर्स में ढेर सारे पैसे जमा कर दिए.

 

UPSC की तैयारी कर रहे स्टूडेंट का पर्स दिखा खाली तो उसकी गर्लफ्रेंड ने भर दिए ढेर सारे पैसे; जानें पूरा किस्सा

UPSC Aspirants: जब भी कोई मुसीबत आती है तो कोई अपना ही आपका साथ देता है. हालांकि, कुछ लोग साथ देने के लिए बिना कुछ कहे ही मदद करने के लिए आगे आते हैं. यूपीएससी की तैयारी कर रहे एक अभ्यर्थी के साथ कुछ ऐसा ही देखने को मिला. एक यूपीएससी एस्पिरेंट उत्कर्ष नील (@iUtkarshNeil) ने 500 रुपये के नोटों के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें दिया था. उत्कर्ष नील ने कहा कि वह पिछले पांच साल से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और उनकी मुलाकात यूपीएससी की तैयारी के शुरुआती दिनों में हुई थी.

गर्लफ्रेंड ने पर्स में डाल दिए पैसे

उत्कर्ष नील ने अपने ट्वीट में लिखा, "हम दोनों एक साथ कोचिंग में गए जहां हमें प्यार हो गया." उसने कहा कि आज वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी कर रही हैं जबकि वह अभी भी यूपीएससी की तैयारी कर रहा है. इसके बाद उसने खुलासा किया कि जब वह इस साल अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया तो यह देखा कि उनके पर्स में बहुत कम पैसे हैं. नील ने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसकी जानकारी के बिना पैसे उसके बटुए में डाल दिए. उसने कहा कि जब उसने उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़ा तो जब उसने अपने बटुए में पैसे देखे तो वह रो पड़ा.

 

 

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने किए कमेंट्स

बुधवार को पोस्ट किए गए इस ट्वीट को अब तक 15,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए हैं. गर्लफ्रेंड के बेहतरीन जेस्चर से नेटिजन्स दंग रह गए. पोस्ट पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, “तुम्हारी प्रेमिका एक रत्न है! जीवन में बाद में, जब आप यूपीएससी में सफल हों, तो याद रखें कि उसे कभी भी आंकें नहीं, क्योंकि अब उसका सहायक होना आपकी क्षमता पर उसका विश्वास है. आपकी तैयारियों के लिए शुभकामनाएं और आप दोनों को ढेर सारा आशीर्वाद!" एक यूजर ने कमेंट किया, “5 साल की लंबी दूरी काफी बड़ी बात है! प्रशंसनीय! शुभकामनाएं!"

Trending news