भारतीय-पाकिस्तानी मिलकर गाने लगे 'वंदे मातरम', अंग्रेजों के सामने खड़े होकर चिल्लाया- मां तुझे सलाम
Advertisement
trendingNow11826400

भारतीय-पाकिस्तानी मिलकर गाने लगे 'वंदे मातरम', अंग्रेजों के सामने खड़े होकर चिल्लाया- मां तुझे सलाम

Indian Pakistani In London: लंदन की सड़क पर एक शख्स भारतीय देश-भक्ति गाने को गाते हुए देखा जा सकता है. यहां पर कई सारे भारतीय मौजूद होते हैं और उनके हाथों में झंड़ा भी होता है. हालांकि, सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि भारतीयों के बीच में पाकिस्तानी भी मौजूद होते हैं.

 

भारतीय-पाकिस्तानी मिलकर गाने लगे 'वंदे मातरम', अंग्रेजों के सामने खड़े होकर चिल्लाया- मां तुझे सलाम

Indian Pakistani Singing Vande Mataram: क्या आपने कभी कल्पना किया है कि भारतीयों के साथ मिलकर कोई पाकिस्तानी 'वंदे मातरम' कहेगा? शायद ऐसा नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपको यह देखने को मिल जाएगा. हालांकि, यह भारत या पाकिस्तान का दृश्य नहीं, बल्कि इंग्लैंड के लंदन सड़क का वीडियो है. लंदन की सड़क पर एक शख्स भारतीय देश-भक्ति गाने को गाते हुए देखा जा सकता है. यहां पर कई सारे भारतीय मौजूद होते हैं और उनके हाथों में झंड़ा भी होता है. हालांकि, सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि भारतीयों के बीच में पाकिस्तानी भी मौजूद होते हैं.

पाकिस्तानियों ने भी गाया 'वंदे मातरम'

भीड़ में खड़े पाकिस्तानियों ने अपने हाथों में अपने देश का झंडा लिया होता है और भारतीय देश-भक्ति गाने गा रहे सिंगर को गाने को दोहरा रहे होते हैं. स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सिंगर ने वंदे मातरम गीत गा रहा होता है, जिसे न सिर्फ भारतीय बल्कि पाकिस्तानी भी मिलकर गाने लगते हैं. यूनाइटेड किंगडम की सड़कों पर गीत गाते म्यूजिक आर्टिस्ट विश ने लंदन के पिकाडिली सर्कस में 'मां तुझे सलाम', 'संदेशे आते हैं' और 'तेरी मिट्टी' जैसे देशभक्ति गीतों के भावपूर्ण प्रदर्शन से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. अपने गाने से उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vish (@vish.music)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vish (@vish.music)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए रिएक्शन

आपको बता दें कि विश लोकप्रिय बॉलीवुड गीतों की शानदार प्रस्तुतियों के लिए जाने जाते हैं. विश द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो क्लिप में वह लंदन की एक सड़क पर गाते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि भीड़, जिसमें भारतीय और पाकिस्तानी शामिल हैं, झंडे लहरा रहे हैं, उसका उत्साहवर्धन कर रहे हैं और यहां तक ​​कि सिंगिंग में भी शामिल हुए. कुछ ही घंटों पहले पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिले. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई सारे लोगों ने विश की काफी तारीफ की.

Trending news