Delhi Metro में लड़की ने चीख-चीखकर मचाया बवाल, लड़के से बोली- घर में मां-बहन नहीं है क्या?
Advertisement
trendingNow11873275

Delhi Metro में लड़की ने चीख-चीखकर मचाया बवाल, लड़के से बोली- घर में मां-बहन नहीं है क्या?

Delhi Metro Video: जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला लेडीज सीट पर बैठते ही सामने वाले शख्स से बहस करने लगती है. लड़का भी इस बात पर गुस्सा हो जाता है कि वह लड़की कैसे उस पर चिल्ला रही होती है.

 

Delhi Metro में लड़की ने चीख-चीखकर मचाया बवाल, लड़के से बोली- घर में मां-बहन नहीं है क्या?

Delhi Metro Fight Video: दिल्ली मेट्रो में बात-बहस की एक और घटना सामने आई है. एक वीडियो में एक लड़का और एक लड़की सीट को लेकर आपस में झगड़ रहे हैं. दोनों के बीच यह तीखी बातचीत देखकर आस-पास के लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में मेट्रो कोच में सीट को लेकर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक होती दिख रही है. कुछ देर बाद उस लड़की का पक्ष लेते हुए एक और महिला बहस में शामिल हो जाती है. उस व्यक्ति ने महिला को सुझाव दिया कि वह महिला स्पेशल कोच की ओर चली जाए क्योंकि वह खाली है. वह सीट को लेकर उससे बहस करती रहती है जबकि अन्य यात्री इस झगड़े को रोकने की कोशिश करते रहते हैं.

दिल्ली मेट्रो में हुई लड़की और लड़के की लड़ाई

इस क्लिप को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर घर के कलेश नाम के एक हैंडल द्वारा शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सीट के मुद्दे पर दिल्ली मेट्रो के अंदर एक लड़के और एक महिला के बीच कलेश." जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला लेडीज सीट पर बैठते ही सामने वाले शख्स से बहस करने लगती है. लड़का भी इस बात पर गुस्सा हो जाता है कि वह लड़की कैसे उस पर चिल्ला रही होती है. दोनों के बीच काफी देर तक बहस चलती है और इस बीच लड़की ने कई सारी बातें लड़के को कह दी. यहां तक उसने यह भी कह दिया कि तुम्हारे घर में मां-बहन नहीं है?

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

लड़का भी झगड़ा करते हुए लड़की को जवाब दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहली बार शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. कई यूजर्स ने वीडियो पर अपने आइडिया शेयर किए और ज्यादातर लोगों ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं अन्य यात्रियों के लिए परेशानी पैदा करती हैं और इनसे बचा जाना चाहिए. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा, "लेडिज को यहां बराबर का अधिकार नहीं चाहिए." एक दूसरे ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो में कुछ भी संभव है."

Trending news