Online Marketing का चक्कर छोड़िए, Delhi के इन बाजारों में चल रही है ब्रांडेड जूते-चप्पलों की महालूट!
Advertisement

Online Marketing का चक्कर छोड़िए, Delhi के इन बाजारों में चल रही है ब्रांडेड जूते-चप्पलों की महालूट!

Cheapest Wholesale Shoes Market: आजकल के युवाओं में जूतों-चप्पलों के फैशन का क्रेज काफी बढ़ गया है. आज हम आपको दिल्ली के ऐसे मार्केट से रूबरू कराने जा रहे हैं, जहां आपको सबसे सस्ते दाम पर जूते-चप्पल मिल जाएंगे.

फाइल फोटो

Cheapest Wholesale shoes: दिल्ली के बाजार सस्ते और अच्छे सामान के लिए जाने जाते हैं, जहां पर दूर-दूर के लोग खरीदारी करने के लिए आते हैं और मनचाहा सामान - मनचाहे रेट पर लेकर जाते हैं. आजकल के युवाओं में जूतों का फैशन काफी बढ़ चला है. ज्यादातर लोग जूते-चप्पलों की खरीदारी के लिए शोरूम या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रवाना हो जाते हैं, जहां ग्राहकों के लिए अनेकों लुभावने ऑफर मौजूद होते हैं. आज हम आपको दिल्ली के ऐसे मार्केट से रूबरू कराने जा रहे हैं, जहां आपको सबसे सस्ते जूते-चप्पल मिलेंगे.

1. चांदनी चौक- Chandni Chowk

दिल्ली के चांदनी चौक से ज्यादातर लोग परिचित होंगे. यहां पर आपको किसी भी ऑनलाइन प्लेटफार्म की अपेक्षा सस्ते दाम पर जूते-चप्पल मिल जाते हैं. चांदनी चौक में फर्स्ट कॉपी जूते ₹300 से लेकर ₹1000 के अंदर तक में मिल जाते हैं. इसके अलावा कई ब्रांडेड जूतों पर यहां तगड़ा डिस्काउंट मिलता है. यहां ब्रांडेड स्नीकर्स भी आपको कम पैसे में मिलते हैं, चांदनी चौक खासकर जूतों के थोक बाजार के लिए जाना जाता है.

2. जनपथ - Janpath

दिल्ली का जनपथ मार्केट चांदनी चौक की तरह ही बहुत मशहूर है. यहां पर आपको अच्छे ब्रांडेड जूते भारी डिस्काउंट के साथ मिलते हैं. जनपथ बाजार जहां से शुरू होता है, वहां मौजूद तिब्बती बाजार की आखिरी तीन दुकानों पर आपको कम दामों में जूते मिलते हैं. जूती, कोल्हापुरी और एथनिक स्लिप-ऑन सैंडल की खरीदारी भी यहां से की जा सकती है. इसके अलावा मात्र ₹100 में अच्छे-अच्छे से स्लीपर्स भी मिल जाते हैं.

3. करोल बाग- Karol Bagh

दिल्ली करोल बाग को यूपीएससी की तैयारी करने वालों का हब कहा जाता है लेकिन आपको बता दें कि यहां का बाजार भी सस्ते सामानों के लिए पूरे देश में फेमस है, यहां पर आप सस्ते और अच्छे जूतों की खरीदारी कर सकते हैं, जहां पर ब्रांडेड जूते ₹400 तक की शुरुआती रेंज में मिल जाते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news