तुनिषा शर्मा की मौत पर बोलीं Uorfi Javed, शीजान खान ने उसे धोखा दिया होगा लेकिन…
Advertisement
trendingNow11505768

तुनिषा शर्मा की मौत पर बोलीं Uorfi Javed, शीजान खान ने उसे धोखा दिया होगा लेकिन…

 तुनिषा शर्मा की मौत से पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है. अब इस मामले पर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर इस डेथ केस पर अपनी बेबाक राय रखी.

तुनिषा शर्मा की मौत पर बोलीं Uorfi Javed, शीजान खान ने उसे धोखा दिया होगा लेकिन…

Tunisha Sharma Death Caseतुनिषा शर्मा की मौत से पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है. अब इस मामले पर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर इस डेथ केस पर अपनी बेबाक राय रखी. उर्फी ने इन्स्टाग्राम स्टोरी में लिखा, तुनिषा केस पर मेरी राय है कि हो सकता है वो (शीजान खान) गलत हो,हो सकता है कि उसने तुनिषा को धोखा दिया हो लेकिन हम उसे उसकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते.

  1. तुनिषा शर्मा की मौत पर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने रिएक्शन दिया है और शीजान खान सपोर्ट किया है.

आप किसी को जबरदस्ती अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते अगर वो ऐसा नहीं चाहता हो. गर्ल्स कोई भी नहीं, मैं दोहरा दूं, ऐसा कोई भी नहीं है जिसके लिए आप अपनी कीमती जान गवां दो. कई बार लगता है कि इससे समस्याओं का अंत हो जाएगा लेकिन यकीन मानिए ऐसा होता नहीं है. उन लोगों के बारे में सोचिए जो कि आपसे प्यार करते हैं और थोड़ा अपने आपको भी प्यार कीजिए. अपनी हीरो खुद बनिए. वक्त को भी थोडा वक्त दीजिए. सुसाइड के बाद भी सबकुछ खत्म नहीं होता. जो अपने आपके पीछे छूट जाते हैं वो इससे ज्यादा दुःख झेलते हैं.

बता दें कि तुनिषा ने 22 दिसंबर को टीवी शो अली बाबा: दास्तानें काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद तुनिषा की मां ने शो में काम करने वाले शीजान खान पर बेटी को धोखा देने के आरोप लगाए थे. पुलिस ने फिर शीजान को गिरफ्तार कर लिया था. शीजान 30 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. पुलिस उनसे लगातार इस मामले में पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीजान और तुनिषा पिछले एक साल से डेट कर रहे थे और 15 दिनों पहले ही शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था. तुनिषा ब्रेकअप से परेशान थीं. साथ ही शीजान की लाइफ में तुनिषा के अलावा भी कुछ अन्य लड़कियों से रिश्ते थे जिसकी भनक तुनिषा को लग गई थी.

Trending news