मेड का खुलासा, शीजान खान ने किया था तुनिषा से शादी का वादा, ब्रेकअप से बेहद टूट गई थी एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11506975

मेड का खुलासा, शीजान खान ने किया था तुनिषा से शादी का वादा, ब्रेकअप से बेहद टूट गई थी एक्ट्रेस

दास्तान-ए-काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

मेड का खुलासा, शीजान खान ने किया था तुनिषा से शादी का वादा, ब्रेकअप से बेहद टूट गई थी एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत ने पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 साल की तुनिषा ने 22 दिसंबर को टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां ने टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) पर बेटी को सुसाइड के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए थे जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया था. अब शीजान 30 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में हैं और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इसी बीच पुलिस ने तुनिषा की मेड के बयान दर्ज किए हैं. 

  1. मेड रेशमा ने और भी चौंकाने वाले खुलासे करते हुए बताया कि तुनिषा की मौत से 4-5 दिन पहले तक शीजान खान तुनिषा के साथ उनके घर में ही रह रहा था.

तुनिषा के घर में रह रहा था शीजान
ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिषा की मेड रेशमा ने पुलिस को बताया कि तुनिषा की जिस दिन मौत हुई, उसी रात वो चंडीगढ़ जाने वाली थी. तुनिषा ने इस ट्रिप के लिए छुट्टी भी ले ली थी. मेड रेशमा ने और भी चौंकाने वाले खुलासे करते हुए बताया कि तुनिषा की मौत से 4-5 दिन पहले तक शीजान खान तुनिषा के साथ उनके घर में ही रह रहा था. शीजान ने तुनिषा की मां से ये भी कहा था कि वो उनकी बेटी से शादी करेगा. हालांकि, बाद में दोनों ही शादी को लेकर श्योर नहीं थे. जब ब्रेकअप हुआ तो तुनिषा बहुत डिप्रेस हो गई थी. कई बार वो पूरे दिनभर डिप्रेस रहती थी. 

तुनिषा की मां ने कहा-ड्रग्स लेता है शीजान
उधर तुनिषा की मां ने बेटी के अंतिम संस्कार के बाद शीजान खान पर कई और आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा कि शीजान ड्रग्स लेता था और बेटी को उर्दू सिखा रहा था. वहीं, तुनिषा के मामा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शीजान के संपर्क में आने के बाद तुनिषा हिजाब पहनने लगी थी.आपको बता दें कि शीजान भी अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में  तुनिषा के साथ लीड भूमिका निभा रहे थे. दोनों पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Trending news