Tejasswi Prakash: Tv की ये हॉट नागिन हर एपिसोड के लिए लेती है इतनी फीस, पैसे जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Tejasswi Prakash: Tv की ये हॉट नागिन हर एपिसोड के लिए लेती है इतनी फीस, पैसे जान उड़ जाएंगे होश

टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक ऐसी स्टार हैं जिन्हें किसी लंबे परिचय की आवश्यकता नहीं है. वो अपने बेहतरीन एक्टिंग और टैलेंट के लिए जानी जाती हैं. यही कारण है कि नागिन 6 के हर एपिसोड के लिए वो बेहद मोटी रकम चार्ज करती है. एक रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी हर एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये चार्ज करती  हैं.

Tejasswi Prakash: Tv की ये हॉट नागिन  हर एपिसोड के लिए लेती है इतनी फीस, पैसे जान उड़ जाएंगे होश

Tejasswi Prakash: टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक ऐसी स्टार हैं जिन्हें किसी लंबे परिचय की आवश्यकता नहीं है. वो अपने बेहतरीन एक्टिंग और टैलेंट के लिए जानी जाती हैं. लोगों को उन्हें टीवी पर देखना तो पसंद है ही लेकिन उनकी रियल लाइफ पर्सनालिटी को भी काफी पसंद किया जाता है.  तेजस्वी का चुलबुला अंदाज दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है. तेजस्वी इन दिनों  एकता कपूर ( Ekta Kapoor) के सुपरहिट सीरियल नागिन 6 का हिस्सा है. इस शो में वो मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. दर्शकों द्वारा उनके रोल को काफी पसंद किया जा रहा है. 

बिग बॉस 15 ने बदली तेजस्वी की किस्मत

तेजस्वी शो में नागिन का किरदार निभा रही हैं.  नागिन 6 अपनी सुपरनैचुरल कहानी और इंटेंस ड्रामा से दर्शकों को एंटरटेन करते हुए जबरदस्त हिट बन गया है. शो लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है. सीजन बदल रहे है और उसके साथ ही शो के चेहरे भी . नागिन 6 में  तेजस्वी की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही हैं. उनके फैंस भी उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे  हैं.  बता दें  तेजस्वी को बिग बॉस 15 सीजन के बाद ही नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला. बिग बॉस से एक्ट्रेस की किस्मत बदल गई, उन्होंने शो तो जीता ही साथ ही एकता कपूर के हिट शो में मेन लीड रोल भी मिल गई.

2 लाख रुपये करती हैं चार्ज

तेजस्वी प्रकाश अपनी एक्टिंग से  दर्शकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ती. यही कारण है कि नागिन 6 के हर एपिसोड के लिए वो बेहद मोटी रकम चार्ज करती है. एक रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी हर एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये चार्ज करती  हैं.  जिस वजह से वो शोबिज की दुनिया की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं. तेजस्वी यहा तक कड़ी मेहनत और संघर्ष करके पहुंची हैं. जिसका नतीजा है कि वो आज स्क्रिन पर सोने की तरह चमक रही हैं. 

Trending news