तलाकशुदा और एक बेटी के पिता हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेहता साहब, टीवी की कुमकुम संग लिए थे सात फेरे
Advertisement

तलाकशुदा और एक बेटी के पिता हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेहता साहब, टीवी की कुमकुम संग लिए थे सात फेरे

Sachin Shroff Marriage: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ रहे मेहता साहब को अस जिंदगी में उनकी अंजली मिल गई है. खबर है कि जल्द ही वो शादी करने जा रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी पहले भी शादी हो चुकी है और वो एक बेटी की पिता भी हैं. 

सचिन श्रॉफ (फोटो- सोशल मीडिया)

Sachin Shroff First Wife: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कुछ महीने पहले ही नए मेहता साहब की एंट्री हुई और  कोई और नहीं बल्कि सचिन श्रॉफ थे. फिलहाल वो इस किरदार में काफी रच बस गए है और उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है लेकिन अब उनसे जुड़ी एक खबर खूब छाई हुई है. खबर है कि इसी हफ्ते सचिन श्रॉफ शादी करने जा रहे हैं. 25 फरवरी को उनकी शादी की खबर है लेकिन उनकी दुल्हन कौन होगी फिलहाल ये सीक्रेट ही रखा गया है. पर अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि सचिन ना सिर्फ तलाकशुदा हैं बल्कि एक बच्ची के पिता भी हैं. 

जूही परमार से हुई थी पहली शादी  
सचिन श्रॉफ टीवी के जाने माने एक्टर रहे हैं जो सालों से इंडस्ट्री में हैं और कई पॉपुलर शो का हिस्सा भी बन चुके हैं. एक शो में ही उनकी मुलाकात जूही परमार से हुई थी जो टीवी की दुनिया में कुमकुम के नाम से जानी जाती हैं. दोनों में पहले प्यार हुआ और फिर ये 2009 में ये शादी के बंधन में बंध गए. इस रिश्ते से दोनों की बेटी भी है. लेकिन जल्द ही दोनो के बीच मनमुटाव ने जगह बना ली. आखिरकार जब बात बर्दाश्त से बाहर हो गई तो इन्होंने अलग हो जाने का फैसला कर लिया. तलाक के बाद जहां जूही ने कहा था कि दोनों की राय अलग थी लिहाजा उन्होंने अलग होना ही बेहतर समझा. तो वहीं सचिन ने इसे बिना प्यार वाला रिलेशन करार दिया था. 

fallback

50 की उम्र में करेंगे दूसरी शादी
फिलहाल सचिन श्रॉफ 50 साल के हो चुके हैं और अपनी जिंदगी को दूसरा मौका देने का फैसला ले चुके हैं. कहा जा रहा है कि उनकी होने वाली दुल्हनिया उनकी फैमिली फ्रेंड है जिसे वो पहले से जानते हैं. परिवार ने इस रिश्ते को फिक्स किया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news