Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 6 ऑडिशन, लुक टेस्ट और 2 इंटरव्यू के बाद Nitish Bhaluni बने टप्पू, मुश्किल था रोल का मिलना
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 6 ऑडिशन, लुक टेस्ट और 2 इंटरव्यू के बाद Nitish Bhaluni बने टप्पू, मुश्किल था रोल का मिलना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए टप्पू बनकर आए नीतीश भलूनी के लिए इस आइकॉनिक रोल को पाना इतना आसान नहीं था. इसके लिए कई ऑडिशन को पार करते हुए उन्होंने लुक टेस्ट और फिर इंटरव्यू भी पास किए.

नीतीश भलूनी

Nitish Bhaluni TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नए टप्पू की एंट्री हो चुकी है और उनके आते ही मानो गोकुलधाम में रौनक लौट आई है. नीतीश भलूनी इस किरदार को निभा रहे हैं और थोड़ी बहुत ट्रोलिंग के बाद उन्हें इस रोल में लोग पसंद कर रहे हैं. लेकिन नीतीश को ये रोल इतना आसानी से नहीं मिला बल्कि इसके लिए उन्हें कई ऑडिशन देने पड़े. इसके बाद इंटरव्यू और फिर कहीं जाकर नीतीश भलूनी का सेलेक्शन इस रोल के लिए हुआ. 

देने पड़े 6 ऑडिशन
नीतीश भलूनी हमेशा से ही ऐसे ही रोल को करना चाहते थे. उनके मुताबिक वो बचपन से ही इस शो को देखते आ रहे हैं. लिहाजा जब वो एक्टिंग में करियर बनाने मुंबई आए तो उनके माता-पिता ने उन्हें टप्पू जैसे किरदार ही निभाने की सलाह दी थी लेकिन तब उन्हें क्या पता था कि टप्पू जैसे नहीं बल्कि उन्हें एक दिन यही किरदार निभाने का मौका मिल जाएगा. लेकिन ये सब इतना आसान नहीं रहा बल्कि इसके लिए उन्हें 6-6 ऑडिशन देने पड़े थे. 

नीतीश भलूनी ने पहले 6 ऑडिशन दिए, फिर मॉक टेस्ट, लुक टेस्ट और इसके बाद निर्माता असित मोदी ने उनका पर्सनल इंटरव्यू लिया. इतना ही नहीं जब उन्हें नीतीश में कुछ बात लगी तो फिर उनके माता-पिता को मिलने के लिए बुलाया और फिर वो इस रोल के लिए फाइनल हो गए.

ट्रोलिंग का किया सामना
नीतीश भलूनी इंडस्ट्री में नए ही हैं उन्होंने काम तो किया है लेकिन वो लाइमलाइट में टप्पू के रोल को लेकर ही आए. लेकिन जैसे ही उनकी एंट्री शो में हुई तो ट्रोलिंग का शिकार भी हो गए. हालांकि नीतीश ने साफ कर दिया है कि वो हर किसी का प्यार पाने के लिए आए हैं और अपने अंदाज में इस किरदार को निभाकर ये करके ही दिखाएंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news