TMKOC: रोशन भाभी के बाद अब बावरी ने उगली असित मोदी के खिलाफ आग, बोली- सेट पर होता है टॉर्चर!
Advertisement
trendingNow11701614

TMKOC: रोशन भाभी के बाद अब बावरी ने उगली असित मोदी के खिलाफ आग, बोली- सेट पर होता है टॉर्चर!

Monika Bhadoriya Accused Asit Modi:  लगता है तारक मेहता का उल्टा चश्मा को किसी की नजर लग गई है. रोशन भाभी के बाद अब मोनिका भदौरिया ने भी असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

TMKOC: रोशन भाभी के बाद अब बावरी ने उगली असित मोदी के खिलाफ आग, बोली- सेट पर होता है टॉर्चर!

TMKOC Monika Bhadoriya: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) के खिलाफ अब उन्हीं के शो के कलाकार आग उगल रहे हैं. पहले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha), फिर जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Bansiwal) और अब मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) ने भी जो बातें बताई हैं उसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. क्योंकि पर्दे के पीछे का सच वाकई कड़वा नजर आ रहा है. मोनिका शो में बावरी के रोल में कई सालों तक दिखीं. लेकिन 2019 में वो शो से दूर हो गईं. इसकी वजह आज तक सामने नहीं आई थी लेकिन अब एक इंटरव्यू में मोनिका ने वाकई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

सेट पर होती है बदसलूकी
इंटरव्यू में बावरी ने रिवील किया कि सेट पर उनके साथ ही नहीं बल्कि हर कलाकार के साथ टॉर्चर होता है. चाहें कलाकार किसी भी हालत में हों उन्हें सेट पर आने के लिए मजबूर किया जाता है. उनके साथ भी वैसा ही हुआ. उनकी मां कैंसर से जूझ रही थीं. उस वक्त मोनिका रात को अस्पताल में रहतीं और उन्हें सुबह सवेरे ही शूट पर बुला लिया जाता था. हैरानी की बात ये कि सेट पर आने के बाद उन्हें शूटिंग के लिए इंतजार भी कराया जाता था. साथ ही मां के निधन के बाद असित मोदी ने उन्हें फोन तक नहीं किया. सांतवे दिन सीधा प्रोडक्शन से फोन आया और उन्हें शूटिंग के लिए बुलाया गया. 

असित मोदी कहते हैं खुद को भगवान
वहीं मोनिका भदौरिया ने तो यह तक कह डाला कि असित मोदी खुद को सबका भगवान बताते हैं और सेट पर खूब गुंडागर्दी होती है. अगर किसी वजह से ना आने की बात कही जाए तो सामने से पैसों की धौंस दिखाई जाती है. कलाकारों के साथ टॉर्चर और बदसलूकी आम बात है. वहीं मोनिका के मुताबिक जो भी शो छोड़कर जाता है उस कलाकार का बकाया कभी चुकाया नहीं जाता. निर्माताओं के पास पैसे की कमी नहीं है. सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरचरण हो, राज अनादकट का फिर नेहा मेहता किसी का सैलरी पूरी नहीं दी गई है मोनिका के मुताबिक उनके खुद के 3-4 लाख रुपए अभी पेंडिंग है.     सद

Trending news